सौरभ गांगुली को लेकर चल रहे विवाद में अब शाहरूख की हुई एंट्री,जानिए इन दो नामों पर क्यों आमने-सामने हुई टीएमसी और बीजेपी 

Now Shahrukhs entry in the ongoing controversy over Saurabh Ganguly, know why TMC and BJP came face to face on these two names
सौरभ गांगुली को लेकर चल रहे विवाद में अब शाहरूख की हुई एंट्री,जानिए इन दो नामों पर क्यों आमने-सामने हुई टीएमसी और बीजेपी 
पश्चिम बंगाल सौरभ गांगुली को लेकर चल रहे विवाद में अब शाहरूख की हुई एंट्री,जानिए इन दो नामों पर क्यों आमने-सामने हुई टीएमसी और बीजेपी 

डिजिटल डेस्क,कोलकाता।  पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली को लेकर पश्चिम बंगाल में राजनीति शुरू हो चुकी है। यहां टीएमसी और बीजेपी दोनों ही पार्टी के बीच जमकर बयानबाजी देखने को मिल रही है। इस मामले पर अब सिनेमा जगत की भी एंट्री हो गयी है।  

सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से अपील किया है वह सौरभ गांगुली को चुनाव लड़ने की अनुमति दें। ममता बनर्जी की इस मांग के बाद बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल विधानसभा  में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने खेल में राजनीति ना करने की बात कही है।

सुवेंदु आधिकारी ने किया पलटवार 

 इसके साथ ही बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने  इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान का नाम लेकर सीएम ममता बनर्जी पर पलटवार करते  हुए  कहा कि,"शाहरुख खान को हटा दें और सौरव गांगुली को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाएं। अगर ममता बनर्जी सौरव गांगुली का कार्यकाल बढ़ाना चाहती थीं तो उन्हें पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए था। खेल में राजनीति मत करो। इन चीजों से दूर रहते हैं पीएम मोदी" 

पहले भी बीजेपी जता चुकी है नाराजगी 

 बता दें अभिनेता शाहरूख खान पश्चिम बंगाल के ब्रांड अबेसडर हैं। ममता सरकार ने जब उन्हें  ब्रांड एंबेसडर बनाने का फैसला किया था तब भी उनके फैसले पर बीजेपी नेताओं ने नाराजगी जाहिर की थी। 

क्या कहा था सीएम ममता बनर्जी ने 
सीएम ममता बनर्जी ने पीएम से अपील करते हुए कहा था कि सौरभ गांगुली को आईसीसी चुनाव लड़ने की अनुमति दे। उन्होंने यह भी कहा"मैं भारत सरकार से अनुरोध करती हूं कि वह राजनीतिक रूप से निर्णय ना लें, बल्कि क्रिकेट के लिए फैसला लें।"

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि मैं बहुत दुखी हूं। सौरव एक लोकप्रिय व्यक्तिव हैं और वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे। उन्होंने देश को बहुत कुछ दिया है। सीएम यह भी कहा कि सौरभ न केवल बंगाल का गौरव हैं बल्कि भारत का भी गौरव हैं,उनको इस तरहे से बाहर किया जाना ठीक नहीं है।   

Created On :   17 Oct 2022 4:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story