ओडिशा: हनी ट्रैप लड़की की गिरफ्तारी से निशाने पर राज्य की कई प्रमुख हस्तियां

Odisha: Many prominent personalities of the state are on target due to the arrest of Honey Trap girl
ओडिशा: हनी ट्रैप लड़की की गिरफ्तारी से निशाने पर राज्य की कई प्रमुख हस्तियां
ओडिशा ओडिशा: हनी ट्रैप लड़की की गिरफ्तारी से निशाने पर राज्य की कई प्रमुख हस्तियां

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। भुवनेश्वर की एक युवती अर्चना नाग को कथित तौर पर एक उड़िया फिल्म निर्माता को हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने से ओडिशा की कई जानी-मानी हस्तियों की नींद उड़ गई है। रिपोटरें के अनुसार, सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजेडी) और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लगभग 20 नेताओं के अलावा, प्रमुख व्यवसायियों, फिल्म निमार्ताओं और रियल एस्टेट टाइकून को महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया था। जिसने कथित तौर पर अमीर ग्राहकों को खुश करने के लिए हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल को काम पर रखा था।

यह बात तब सामने आई जब एक लड़की ने उड़िया फिल्म निमार्ता अक्षय पारिजा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के बाद, पारिजा की एक लड़की के साथ कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। एक दिन बाद, फिल्म निर्माता ने नयापल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि अर्चना और एक अन्य महिला श्रद्धांजलि बेहरा ने उससे 3 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की मांग की।

फिल्म निर्माता ने अपनी शिकायत में कहा, उन्होंने धमकी दी अगर मैं पैसे नहीं देते तो वह मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), प्रतीक सिंह ने कहा कि एक अन्य महिला ने भी 2 अक्टूबर को खंडागिरी पुलिस स्टेशन में अर्चना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसके पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें हैं और वह उसे ब्लैकमेल कर रही है।

अर्चना ने शिकायतकर्ता से दोस्ती करके उसके निजी पलों की कुछ तस्वीरें खींची थीं। इसके बाद आरोपी महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। डीसीपी ने कहा कि अर्चना ने लड़की को परीजा को ब्लैकमेल करने के लिए भी मजबूर किया। महिला से शिकायत मिलने के तुरंत बाद, खंडागिरी पुलिस ने अर्चना को गिरफ्तार कर लिया और भुवनेश्वर में उसके घर से चार मोबाइल फोन, दो टैबलेट, एक लैपटॉप, पेन ड्राइव और पासबुक जब्त किया।

पुलिस को आरोपियों के पास कई नामी हस्तियों के फोटो और वीडियो क्लिप जैसे कुछ आपत्तिजनक सबूत मिले हैं। इसलिए पुलिस ने अर्चना को कोर्ट में पेश किया। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए स्थानीय अदालत में अर्चना की पेशी ने भी कई लोगों के होश उड़ा दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक अर्चना के कहने पर काम करने वाली युवतियां ताकतवर लोगों से शारीरिक संबंध बनाती थीं और छिपे हुए कैमरे से निजी पलों को कैद कर लिया जाता था। बाद में, अर्चना ने उन तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने और अमीर और शक्तिशाली लोगों से पैसे वसूलने के लिए किया।

अर्चना और उनके पति जगबंधु चंद, जो एक मध्यमवर्गीय पृष्ठभूमि से आते हैं। वह एक आलीशान बिल्डिंग में ठहरे हुए थे, और आलीशान कारों और बाइकों का इस्तेमाल कर रहे थे। ओडिशा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सूर्य नारायण पात्रो, कांग्रेस के पूर्व विधायक कैलाश चंद्र कुलेसिका, पूर्व मंडल रेल प्रबंधक अनूप कुमार सत्पथी को इनके साथ तस्वीरें खिंचवाते देखा गया, जिसका इस्तेमाल फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग के लिए भी किया जाता था। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जुआल ओराम की अर्चना के साथ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। ओराम ने कहा कि वह अर्चना या उनके पति को नहीं जानता। चूंकि वह एक सार्वजनिक हस्ती हैं, इसलिए कई लोग उनके साथ तस्वीरें क्लिक करते हैं। अर्चना ताकतवर लोगों के सामने अपना परिचय वकील के तौर पर देती थीं, और पति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर जिक्र किया था कि वह बीजेडी के सदस्य हैं। हालांकि, इस मुद्दे पर न तो अर्चना और उनके पति और न ही बीजेडी ने अभी तक कोई बयान जारी किया है। मंगलवार को विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story