योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ओपी राजभर ने गिनाईं उपलब्धियां, सरकार से किए कई सवाल और बताया 2024 होगा बड़ा खेल

योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ओपी राजभर ने गिनाईं उपलब्धियां, सरकार से किए कई सवाल और  बताया 2024 होगा बड़ा खेल
उत्तरप्रदेश योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ओपी राजभर ने गिनाईं उपलब्धियां, सरकार से किए कई सवाल और बताया 2024 होगा बड़ा खेल

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर जो कि 2022 विधानसभा चुनाव सपा के साथ गठंबधन कर मैदान में उतरे थे।आजकल अपने हाल ही में दिए बयान को लेकर खासी चर्चा में बने हुये है।दरहसल सोमवार को लखनऊ में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होनें एक अलग ही अदांज में योगी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां  गिनाई है।उन्होनें योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार 100 दिन में सरकार द्वारा किया हुआ एक भी काम बता दें।

उन्होनें योगी सरकार को नफरत की भाषा बोलने वाला बताया और कहा इस सरकार में गरीबों को शिक्षा और रोजगार से नहीं जोड़ा जा रहा है। बल्कि उन्हें मुफ्त अनाज देकर इस सरकार के द्वारा कामचोर बनाया जा रहा है।साथ ही उन्होनें योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार मानती है कि 2024 के विधानसभा चुनाव में राज्य कर्मचारियों द्वारा उसे वोट नहीं दिया गया है।इसी वजह से उसको अभी तक महंगाई भत्ते से वचिंत रखा है। जबकि केंद्र सरकार ने अपने कर्मचारियों को ये महंगाई भत्ता मार्च के महीने में दे दिया है।थाना , ब्लाक ,तहसील , हर जगह अधिकारी काम के लिए घूस मांग रहे है। इसे उन्होनें योगी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां बताया है।


उन्होनें लखनऊ में समान देने पहुंचे एक दलित के बेटे के साथ हुये गलत व्यवहार को लेकर कहा उसके साथ कैसा व्यवहार हुआ सबने देखा है। इस मुद्दे को लेकर आरोपियो पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई ।उन्होंने योगी सरकार से सवाल किया कि राजधानी लखनऊ में वो अपना एक भी काम बता दें जो उन्होंने पूरा किया हो। आगे राजभर ने  कहा कि लखनऊ में सपा ,बसपा और काग्रेस के ही काम दिखते है। 

समाजवादी पार्टी के साथ गठंबधन को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि 2024 में सभी एक साथ नजर आएंगे और बड़ा खेल होगा।वे समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर 2024 में चुनाव मैदान में उतरेंगे।अखलेश यादव ही उनके नेता होंगे। आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता योगी सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।


 

Created On :   4 July 2022 4:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story