मुरादाबाद, उत्तराखंड में युवतियों संग घटनाओं पर राहुल बोले : महिलाएं सुरक्षित होंगी, तभी देश बढ़ेगा

On incidents with girls in Moradabad, Uttarakhand, Rahul said: Women will be safe, only then the country will grow
मुरादाबाद, उत्तराखंड में युवतियों संग घटनाओं पर राहुल बोले : महिलाएं सुरक्षित होंगी, तभी देश बढ़ेगा
नई दिल्ली मुरादाबाद, उत्तराखंड में युवतियों संग घटनाओं पर राहुल बोले : महिलाएं सुरक्षित होंगी, तभी देश बढ़ेगा

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। मुरादाबाद और उत्तराखंड में हुई युवतियों के साथ घटनाओं पर कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नें चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि, इन घटनाओं से दिल दहल गया है और भारत तभी आगे बढ़ेगा, जब देश की महिलाएं सुरक्षित होंगी।

राहुल गांधी नें कहा, मुरादाबाद और उत्तराखंड में युवतियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं, उसने सबका दिल दहला दिया है। भारत जोड़ो यात्रा में मैं कई प्रतिभाशाली बच्चियों और युवतियों से मिल रहा हूं, उन्हें सुन रहा हूं। एक बात साफ है, हमारा भारत तभी आगे बढ़ेगा, जब देश की महिलाएं सुरक्षित होंगी।

दरअसल, उत्तराखंड के रिजॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड में 3 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं, इन पर अंकिता पर गलत काम करने का दबाव बनाने का आरोप है, वहीं आज पुलिस को अंकिता का शव भी मिल गया है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक युवती बिना कपड़ों के सड़क पर घूमती नजर आईं। उसके फूफा ने उसके साथ दुष्कर्म का मुकदमा भोजपुर थाने में दर्ज कराया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story