एक बार फिर सिद्धू विवादों के घेरे में, जेल में साथी कैदियों के साथ बदसलूकी का आरोप, जेल प्रशासन ने कर दी कार्रवाई

Once again Sidhu in the midst of controversies, misbehaved with fellow prisoners in jail, jail administration took action
एक बार फिर सिद्धू विवादों के घेरे में, जेल में साथी कैदियों के साथ बदसलूकी का आरोप, जेल प्रशासन ने कर दी कार्रवाई
सिद्धू की बढ़ी मु्श्किलें एक बार फिर सिद्धू विवादों के घेरे में, जेल में साथी कैदियों के साथ बदसलूकी का आरोप, जेल प्रशासन ने कर दी कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग ही मामलों को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। गौरतलब है कि इस वक्त सिद्धू दो दशक पुराने एक रोडरेज के मामले में पटियाला की जेल में सजा काट रहे हैं। लेकिन इस दौरान जेल में साथी कैदियों के साथ कुछ कहासुनी को लेकर विवादों से घिरने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सिद्धू जिस बैरक में बंद है, उस बैरक के अन्य कैदियों ने उन पर बहस और हाथापाई करने के आरोप लगाए हैं। वहीं सिद्धू ने भी साथी कैदियों पर आरोप लगाया है कि वे उन्हें परेशान करते हैं। हालांकि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जेल प्रशासन ने भी सख्त कारवाई की है।

जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के अलावा पूर्व क्रिकेटर भी रह चुके है। मैदान के खिलाड़ी होने के बाद सियासी खिलाड़ी बनने वाले सिद्धू जेल काट रहे हैं। सिद्धू को जेल में वीवीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं। इस कारण उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, अपने बैरक से बाहर आने की इजाजत नहीं दी जाती है।

ऐसे में अपनी जरूरत के सामान लेने के लिए उन्हें एक कार्ड आंविटत किया गया है। इसी के जरिए वो अपना सामान जेल के साथियों से मंगाते थे। लेकिन अब सिद्धू का आरोप है कि मेरे कार्ड से साथी कैदियों ने खरीदारी की है। सिद्धू के अनुसार, उनके कार्ड की लिमिट कम हो चुकी है जिस कारण वो कोई सामान नहीं ले पा रहे है।

इस कारण सिद्धू अपने साथी कैदियों पर भड़क गए और उनके बीच कहासुनी हो गई और बात झड़प तक पहुंच गई। जेल प्रशासन ने यह मामला सामने आने के बाद सभी पर सख्त कारवाई कर रहा है। जेल प्रशासन ने सिद्धू समेत साथी कैदियों की बैरक में बदलाव कर दिया है। सिद्धू अक्सर अपने कड़क मिजाज और बयानबाजी को लेकर मीडिया में बने रहते हैं। राजनीतिक बयानबाजी के दौरान सिद्धू ने अपनी ही पार्टी की कई बार किरकिरी करा बैठे हैं। 

Created On :   13 July 2022 2:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story