शिवराज सरकार में हमारा प्रदेश अजब है, गजब है : कमल नाथ

Our state is amazing under Shivraj government, it is wonderful: Kamal Nath
शिवराज सरकार में हमारा प्रदेश अजब है, गजब है : कमल नाथ
भोपाल शिवराज सरकार में हमारा प्रदेश अजब है, गजब है : कमल नाथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर संभाग में यूरिया खाद के तय स्थान की बजाय निजी स्थानों पर पहुंचने का खुलासा होने पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि शिवराज सरकार में हमारा प्रदेश अजब गजब हो गया है। कमल नाथ ने ट्वीट कर कहा, शिवराज सरकार में हमारा प्रदेश अजब है -गजब है। कभी नर्मदा किनारे से लाखों पौधे गायब, कहीं रात के अंधेरे में नदियों से रेत गायब, कभी राशन गायब, कभी गरीबों की पेंशन गायब।

उन्हांेनें आगे कहा, अब मासूम बच्चों व गर्भवती महिलाओं का पोषण आहार गायब और यूरिया किसानो तक पहुँचने के पहले ही रास्ते से गायब।

शुक्रवार सुबह ही मुख्यमंत्री चौहान ने जबलपुर में यूरिया के मामले में सख्त रुख अपनाते हुए परिवहनकर्ताओ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार की सुबह मुख्यमंत्री के साथ अधिकारियों की बैठक में यह बात सामने आई है कि जबलपुर संभाग में 28 से 31 अगस्त के बीच यूरिया का परिवहन किया गया, लेकिन यूरिया तय स्थान पर नहीं पहुंचा बल्कि निजी स्थानों पर सप्लाई किया गया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story