पवन खेड़ा बने कांग्रेस के मीडिया व प्रचार के अध्यक्ष

Pawan Khera became the president of media and publicity of Congress
पवन खेड़ा बने कांग्रेस के मीडिया व प्रचार के अध्यक्ष
कांग्रेस में विस्तार पवन खेड़ा बने कांग्रेस के मीडिया व प्रचार के अध्यक्ष

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को नए संचार विभाग में मीडिया व प्रचार का अध्यक्ष नियुक्त किया। उनकी तत्काल प्रभाव से नियुक्ति कर दी गई है। कांग्रेस की ओर से पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक पत्र जारी किया, जिसमें कहा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पवन खेड़ा को नए संचार विभाग में मीडिया और प्रचार के अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है।

इससे पहले, राज्यसभा चुनाव के लिए दावेदार नहीं बनाए जाने पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पार्टी से खफा थे। उन्होंने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया, शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई। इस ट्वीट पर अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों का समर्थन मिलना शुरू हो गया। पोस्ट पर सामने आ रही प्रतिक्रिया से जब पार्टी प्रवक्ता को एहसास हुआ कि इससे छवि खराब हो रही है, तो उन्होंने एक स्पष्टीकरण को जोड़ा और ट्वीट किया, कांग्रेस ने मुझे मेरी पहचान दी है

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story