कांग्रेस नेताओं के चपरासी दे रहे उपदेश: मनीष तिवारी

Peons are giving sermons of Congress leaders: Manish Tewari
कांग्रेस नेताओं के चपरासी दे रहे उपदेश: मनीष तिवारी
नई दिल्ली कांग्रेस नेताओं के चपरासी दे रहे उपदेश: मनीष तिवारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुलाम नबी आजाद द्वारा कांग्रेस पर निशाना साधे जाने के एक दिन बाद जी-23 के एक अन्य नेता मनीष तिवारी ने शनिवार को पार्टी की मंडली संस्कृति की आलोचना की। आईएएनएस से फोन पर बात करते हुए, आनंदपुर साहिब के सांसद ने कहा कि पार्टी ने दिसंबर 2020 में जी23 समूह के सुझावों को लागू किया होता, तो मौजूदा स्थिति पैदा नहीं होती। मंडली की संस्कृति पर वार करते हुए उन्होंने कहा, कांग्रेस नेताओं के चपरासी उन लोगों को उपदेश दे रहे हैं जिन्होंने पार्टी को दशकों दिए हैं। ये नेता ऐसे होते है, जो नगरपालिका चुनाव भी जीत नहीं सकते।

अनुभवी नेता ने कहा कि कांग्रेस सभी चुनाव हार रही है। यह इस बात की पुष्टि है कि पार्टी देश के लोगों के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रही है। गुलाम नबी आजाद ने अपने इस्तीफे में पार्टी की हालत के लिए राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया था और आरोप लगाया कि राष्ट्रपति पद के लिए प्रॉक्सी को खड़ा किया जाता है, जो केवल कठपुतली बनकर रह जाएंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story