काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूम रहे हैं

People with black exploits are roaming around wearing black clothes: Rajiv Pratap Rudy
काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूम रहे हैं
राजीव प्रताप रूडी काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूम रहे हैं
हाईलाइट
  • काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूम रहे हैं : राजीव प्रताप रूडी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस सांसदों द्वारा काले कपड़े पहनकर और बांह पर काली पट्टियां बांध कर सरकार के खिलाफ सदन में विरोध करने और सदन के बाहर मार्च निकालने पर कटाक्ष करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमे तो कोई बहुत आश्चर्य नहीं होता है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता, लोक सभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने काले कपड़े पहनकर संसद में आने और मार्च निकालने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमे तो कोई बहुत आश्चर्य नहीं होता है। उन्होंने आगे कहा कि वो (कांग्रेस) प्रत्यक्ष रूप से अपने अभियान को जारी रखना चाहते हैं और काले कपड़े पहनकर यही संदेश देना चाहते हैं।

आपको बता दें कि, महंगाई, खाद्य पदार्थों पर लगाए गए जीएसटी और ईडी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को काले कपड़े पहनकर अपना विरोध जताया। सदन के अंदर भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सांसदों ने काले कपड़े पहनकर या बांह पर काली पट्टी बांध कर अपना विरोध जताया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story