पीएलओ केंद्रीय परिषद ने फिलीस्तीनी राष्ट्रपति की उपस्थिति में सभा की बैठक आयोजित की

PLO Central Council holds assembly meeting in presence of Palestinian President
पीएलओ केंद्रीय परिषद ने फिलीस्तीनी राष्ट्रपति की उपस्थिति में सभा की बैठक आयोजित की
फिलिस्तीन पीएलओ केंद्रीय परिषद ने फिलीस्तीनी राष्ट्रपति की उपस्थिति में सभा की बैठक आयोजित की
हाईलाइट
  • इजरायल के साथ संबंध पर विचार करेगी पीसीसी

डिजिटल डेस्क, गाजा । फिलिस्तीन लिबरेशन ऑर्गनाइजेशन (पीएलओ) की केंद्रीय परिषद की दो दिवसीय सभा की बैठक फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास की मौजूदगी में वेस्ट बैंक शहर रामल्लाह में शुरू हुई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शहर में राष्ट्रपति मुख्यालय में अब्बास ने रविवार शाम को पीएलओ में निर्णय लेने वाली दूसरी सबसे बड़ी संस्था, फिलीस्तीनी सेंट्रल काउंसिल (पीसीसी) की बैठक में एक भाषण दिया, जिसमें कहा गया कि पीसीसी सभी विकल्पों पर इजरायल के साथ संबंध पर विचार करेगी।

राष्ट्रपति ने कहा, फिलिस्तीनी नेतृत्व इजरायल के साथ संबंधों के बारे में सभी विकल्पों का अध्ययन करेगा क्योंकि उसने फिलिस्तीनी-इजरायल संघर्ष का समाधान खोजने के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्रयासों के साथ पूरी तरह से प्रतिक्रिया दी है। आधिकारिक फिलिस्तीनी समाचार एजेंसी (डब्ल्यूएएपए) ने बताया कि पहले सत्र का शीर्षक पीएलओ को विकसित करना और सक्रिय करना, राष्ट्रीय परियोजना की रक्षा करना और प्रतिरोध था।

पीएलओ की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था, फिलीस्तीनी नेशनल काउंसिल (पीएनसी) के निवर्तमान अध्यक्ष सलीम जानाउन अपनी बीमारी के कारण बैठक में भाग लेने में असमर्थ थे। फादर कॉन्सटेंटाइन कर्मश, उनके डिप्टी, ने उद्घाटन भाषण पढ़ा, जिसमें कहा गया कि फिलिस्तीनी लोग यथास्थिति और किसी भी विकल्प को कभी स्वीकार नहीं करेंगे जो उनके राष्ट्रीय अधिकारों से विचलित होता है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   7 Feb 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story