पीएम मोदी ने बंगाल में बिजली के करंट से हुए जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया

PM Modi condoles loss of life and property due to electric current in Bengal
पीएम मोदी ने बंगाल में बिजली के करंट से हुए जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया
नई दिल्ली पीएम मोदी ने बंगाल में बिजली के करंट से हुए जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के सीतलकुची में एक वैन के करंट की चपेट में आने से हुई मौतों पर गहरा दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने पीड़ितों के लिए पीएमएनआरएफ से अनुग्रह राशि की भी घोषणा की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, पश्चिम बंगाल के सीतलकुची में एक वैन में करंट फैलने से हुई मौत से व्यथित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं: प्रधानमंत्री। पीएमओ ने पीएम के हवाले से आगे कहा, पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे: पीएम।

पश्चिम बंगाल में एक पिकअप वैन में सवार दस लोगों की करंट लगने से मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गाड़ी के पिछले हिस्से में लगे जनरेटर के तांबे के तार के शॉर्ट-सर्किट के कारण करंट लगने की संभावना है। वैन में सवार कुल 36 यात्री जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुरी के निकट अल्पेश मंदिर की ओर जा रहे थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story