भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों से मिले पीएम मोदी

PM Modi meets newly elected Rajya Sabha members of BJP
भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों से मिले पीएम मोदी
दिल्ली भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों से मिले पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां अपने आधिकारिक आवास पर भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों से मुलाकात की।पता चला है कि प्रधानमंत्री ने नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों को सदन की कार्यवाही में नियमित रूप से भाग लेने और अपने वरिष्ठों से सीखने की सलाह दी।सूत्रों ने बताया कि बातचीत करीब एक घंटे तक चली।सूत्रों ने कहा, प्रधानमंत्री ने नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों से चाय पर मुलाकात की और उनकी नई भूमिका और इसके साथ आने वाली बड़ी जिम्मेदारी के बारे में बात की।

एक सूत्र ने कहा, प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि उच्च सदन (संसद के) के सदस्य होने के नाते, आप पर बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने उन्हें नियमित रूप से सदन में उपस्थित होने और कार्यवाही में भाग लेने के लिए तैयार रहने की सलाह दी।सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने नवनिर्वाचित सदस्यों को वरिष्ठों से जरूरी चीजें सीखने की सलाह भी दी।इससे पहले दिन में, 54 नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों में से 27 ने शपथ ली।

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल समेत 27 नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों ने शुक्रवार को शपथ ली।शपथ लेने वाले सदस्यों में कांग्रेस नेता जयराम रमेश, मुकुल वासनिक, रालोद के जयंत चौधरी और भाजपा के सुरेंद्र सिंह नागर प्रमुख नाम हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story