तमिलनाडु में 2026 में सत्ता में आने के लिए पार्टी को मजबूत कर रहा पीएमके

PMK strengthening party to come to power in Tamil Nadu in 2026
तमिलनाडु में 2026 में सत्ता में आने के लिए पार्टी को मजबूत कर रहा पीएमके
तमिलनाडु तमिलनाडु में 2026 में सत्ता में आने के लिए पार्टी को मजबूत कर रहा पीएमके
हाईलाइट
  • बुनियादी जरूरतों को पूरा करने का आह्वान

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के शक्तिशाली वन्नियार समुदाय की राजनीतिक शाखा पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) ने 2026 के विधानसभा चुनावों के लिए सत्ता हासिल करने के लिए जमीनी कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का फैसला किया है।

पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ अंबुमणि रामदास पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए राज्य भर में यात्रा कर रहे हैं। पार्टी के युवा नेता अपने कार्यकर्ताओं से मोबाइल फोन पर राजनीति में शामिल न होने और इसके बजाय जनता से सीधे जुड़ने और उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने का आह्वान कर रहे हैं।

उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वन्नियार समुदाय उत्पीड़ित समुदाय के साथ-साथ राज्य के सबसे बड़े पिछड़े समुदायों में से एक है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वन्नियार समुदाय और उत्पीड़ित समुदाय की आबादी 40 प्रतिशत है और तमिलनाडु के विकास के लिए दोनों समुदायों का विकास होना जरूरी है।

पार्टी के युवा नेता ने यह भी कहा कि पार्टी राज्य में पूर्ण शराबबंदी की मांग करती है और कहा कि समुदायों के लिए आरक्षण पार्टी के एजेंडे में है। पीएमके नेता ने यह भी कहा कि पार्टी जिला समितियों को अधिक शक्ति प्रदान की जाएगी, जिसमें जिला सचिव बार-बार आने वाले मुद्दों पर त्वरित फैलसे ले सकते हैं। रामदौस ने यह भी कहा कि 2026 के विधानसभा चुनावों के दौरान तमिलनाडु में सत्ता पर कब्जा करने के लिए कार्यकर्ता पूरी मेहनत करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   2 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story