प्रकाश झा के सेट पर तोड़फोड़ को लेकर भाजपा-कांग्रेस के बीच छिड़ा राजनीतिक युद्ध

Political war broke out between BJP and Congress over the vandalism on the sets of Prakash Jha.
प्रकाश झा के सेट पर तोड़फोड़ को लेकर भाजपा-कांग्रेस के बीच छिड़ा राजनीतिक युद्ध
बजरंग दल प्रकाश झा के सेट पर तोड़फोड़ को लेकर भाजपा-कांग्रेस के बीच छिड़ा राजनीतिक युद्ध

डिजिटल डेस्क, भोपाल।  मध्यप्रदेश में बजरंग दल के सदस्यों के एक समूह द्वारा भोपाल में वेब-सीरीज आश्रम-3 के सेट पर हंगामा किए जाने और इसके निर्देशक प्रकाश झा पर स्याही फेंके जाने के अगले दिन सोमवार को इस मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस के बीच राजनीतिक युद्ध छिड़ गया।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को गुंडों का समूह कहा। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर हमला बोलते हुए दिग्विजय ने कहा राज्य के लोग ऐसे गुंडों को कब तक बर्दाश्त करेंगे?

दिग्विजय सिंह ने भोपाल में आश्रम-3 की शूटिंग के विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा आरएसएस का एक संगठन बजरंग दल गुंडों का एक समूह है। इसे यहां भोपाल में भी देखा जा सकता है। उन्होंने कहा भोपाल फिल्म शूटिंग के लिए प्रमुख स्थानों में से एक बन गया है। प्रकाश झा लोकप्रिय निर्देशक हैं। भोपाल पुलिस को उन्हें सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए थी।

दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा हुजूर-भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आश्रम पर वेब-सीरीज बनाने वाले क्या कभी मदरसे पर फिल्म बनाने की हिम्मत करेंगे?

इससे पहले सोमवार को नरोत्तम मिश्रा ने आश्रम-3 की शूटिंग पर आपत्ति जताते हुए आरोप लगाया था कि निर्देशक प्रकाश झा हिंदू संस्कृति की खराब छवि पेश कर रहे हैं और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में शूटिंग की अनुमति देने के संबंध में राज्य सरकार कुछ बदलाव लाएगी। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्देशकों को अब शूटिंग की अनुमति लेने के लिए स्क्रिप्ट की एक प्रति प्रशासन को देनी होगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   25 Oct 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story