राजधानी दिल्ली में नहीं थम रहा पोस्टर विवाद, केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने जारी किया नया पोस्टर, बताया भ्रष्टाचार का संरक्षक

Poster controversy is not stopping in the capital Delhi, BJP released a new poster against Kejriwal
राजधानी दिल्ली में नहीं थम रहा पोस्टर विवाद, केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने जारी किया नया पोस्टर, बताया भ्रष्टाचार का संरक्षक
पोस्टर पर आमने-सामने राजधानी दिल्ली में नहीं थम रहा पोस्टर विवाद, केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने जारी किया नया पोस्टर, बताया भ्रष्टाचार का संरक्षक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में "पोस्टर विवाद" खत्म होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। भाजपा की ओर से दिल्ली बीजेपी कार्यालय के बाहर आप सुप्रीमो और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक बार फिर पोस्टर चस्पा किया गया है। जिसके बाद से ही एक बार फिर दोनों पार्टियों में जंग छिड़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

इस बार बीजेपी नेता आशीष सूद ने केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है। पोस्टर में अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार का संरक्षक बताने की कोशिश की गई है। नए पोस्टर में लिखा है "डिग्री तो बहाना है, केजरीवाल को भ्रष्टाचार से ध्यान हटाना है।"

पीएम की डिग्री पर सवाल

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर काफी आक्रामक हैं और उनकी डिग्री को लेकर सवाल कर रहे हैं। हाल ही में केजरीवाल ने पीएम की डिग्री को लेकर कहा था कि, देश की उन्नति तभी हो सकती है जब हमारे देश के प्रधानमंत्री पढ़े लिखे होंगे लेकिन आज जो पीएम पद पर बैठे हैं वो महज 12वीं तक ही पढ़े लिखे हैं। अरविंद केजरीवाल ने एक बार नहीं कई बार पीएम की डिग्री को लेकर बीजेपी नेताओं से भी सवाल पूछ चुके हैं। 

बीजेपी का आप पर आरोप

बता दें कि, केजरीवाल के इसी सवाल पर गुजरात हाईकोर्ट से उन्हें झटका लगा और 25 हजार रूपये का जुर्माना देना पड़ा था। लेकिन उसके बावजूद केजरीवाल बिना किसी भय से पीएम की डिग्री को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वहीं भाजपा ने आप सुप्रीमो पर सवाल उठाते हुए कहा था कि, केजरीवाल दिल्ली और देश की जनता का ध्यान भ्रष्टाचार के मुद्दे से हटाने में लगे हुए हैं इसलिए पीएम की डिग्री को लेकर राग अलाप रहे हैं। अब इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने नया पोस्टर जारी करते हुए एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल को लपेटे में लिया है।

पोस्टर विवाद है पुराना

हाल ही में पोस्टर वॉर आम आदमी पार्टी ने शुरू की थी। आप नेताओं ने कुछ दिनों पहले ही पीएम मोदी के विरोध में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में "मोदी हटाओ देश बचाओ" का पोस्टर चस्पा किया था। जिसके जवाबी कार्रवाई में बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने "केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ" के पोस्टर आप कार्यालय के बाहर लगवाया दिए थे। जिसके बाद दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे के खिलाफ खूब बयान बाजी की थीं और जमकर आरोप प्रत्यारोप लगाए थे।

अब कुछ ऐसा ही एक बार और होता हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि, भाजपा-आप में यह लड़ाई तब से खूल कर सामने आई है जब से दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी आबकारी मामले में हुई है। तभी से दोनों पार्टियों में खींचतान मची हुई है।

Created On :   4 April 2023 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story