गुवाहाटी में हिंदू गौरव और देशद्रोहियों को लेकर छिड़ा पोस्टर वार

Poster war broke out in Guwahati over Hindu pride and anti-nationals
गुवाहाटी में हिंदू गौरव और देशद्रोहियों को लेकर छिड़ा पोस्टर वार
बागी सेना बनाम एनसीपी गुवाहाटी में हिंदू गौरव और देशद्रोहियों को लेकर छिड़ा पोस्टर वार

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। गुवाहाटी के एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए शिवसेना के बागी विधायकों और यहां के स्थानीय राकांपा नेताओं के बीच मंगलवार को पोस्टर वार छिड़ गया। यहां रैडिसन ब्लू होटल के पास लगे एक पोस्टर में एकनाथ शिंदे, आनंद दिघे और बालासाहेब ठाकरे की तस्वीरें हैं। और इसमें लिखा है, गर्व से कहो हम हिंदू हैं और शिंदे साहब हम आपके साथ हैं।शिवसेना के बागी पोस्टरों के जवाब में, राकांपा ने होटल के पास एक काउंटर पोस्टर भी लगाया जिसमें मोटे अक्षरों में गद्दार (देशद्रोही) लिखा था। बाद में सुरक्षा गाडरें ने पोस्टर हटा दिया।

इससे पहले दिन में विधायक एकनाथ शिंदे को रैडिसन ब्लू होटल के परिसर में फोन पर बात करते देखा गया। उन्होंने वहां इंतजार कर रहे पत्रकारों का हाथ लहराकर अभिवादन किया लेकिन उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।उन्होंने कहा कि दीपक केसरकर प्रवक्ता हैं जो बाद में पत्रकारों से बात करेंगे और फ्लोर टेस्ट और उनके मुंबई लौटने के समय की जानकारी देंगे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story