राजस्थान : कांग्रेस के चिंतन शिविर से पहले हटाए गए सचिन पायलट के पोस्टर

May 13th, 2022

हाईलाइट

  • पोस्टर लगाने या हटाने में प्रशासन की कोई भूमिका नहीं

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के उदयपुर में लगाए गए पोस्टर और होर्डिग शहर में पार्टी के चिंतन शिवर से पहले हटा दिए गए हैं।

पायलट के समर्थकों ने होटल, एयरपोर्ट और उदयपुर के अन्य इलाकों में उनके स्वागत के लिए होर्डिग और पोस्टर लगाए गए थे।

पायलट के समर्थकों ने बताया कि बुधवार की देर रात और गुरुवार की सुबह शहर के अलग-अलग इलाकों से होर्डिग और पोस्टर हटा दिए गए। जहां पायलट के समर्थकों ने कहा कि प्रशासन ने इन पोस्टरों को हटा दिया है, वहीं उदयपुर के जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने कहा कि पोस्टर लगाने या हटाने में प्रशासन की कोई भूमिका नहीं है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चिंतन शिविर की तैयारियों की समीक्षा के लिए उदयपुर में हैं। जब इस मुद्दे पर कांग्रेस की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से जब जवाब मांगा गया तो उन्होंने कहा, चिंतन शिविर से जुड़े सभी काम एआईसीसी देख रही है। इस संबंध में ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। मेरी जानकारी में और मैंने इस संबंध में किसी प्रकार का कोई निर्देश नहीं दिया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...