दैनिक भास्कर हिंदी: राष्ट्रपति कोविंद भी कराएंगे कोरोना टेस्ट

March 20th, 2020

हाईलाइट

  • राष्ट्रपति कोविंद भी कराएंगे कोरोना टेस्ट

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे। उन्होंने यह फैसला भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के कोरोना पीड़ित गायिका कनिका कपूर की ओर से दी गई पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद लिया है। कनिका से मिलने के बाद दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति से मिले थे।

राष्ट्रपति भवन के द्वारा जारी की गई सूचना में कहा गया है कि सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश का अनुसरण राष्ट्रपति भी करेंगे। राष्ट्रपति ने अगले आदेश तक अपने सभी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया है। इस बीच दुष्यंत सिंह के साथ किसी न किसी कार्यक्रम में रहे सांसद और अन्य लोग भी अपने आपको अलग-थलग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ रविवार को लखनऊ में कनिका कपूर के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कनिका के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हो चुकी है। अलबत्ता, कनिका जिन-जिन लोगों से मिली हैं, उन लोगों की सघन जांच-पड़ताल की जाएगी।

यूपी सरकार ने पहले ही घोषणा कर दी है कि कनिका के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के लिए कार्रवाई की जाएगी। जिस जगह यह पार्टी आयोजित की गई थी, उस ताज होटल को फिलहाल बंद कर दिया गया है। उन तमाम लोगों का मेडिकल चेकअप किया जाएगा जो इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।