प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रुद्रपुर, कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर कांग्रेस पर बरसे

Prime Minister Narendra Modi reached Rudrapur, lashed out at Congress on the issue of Corona vaccine
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रुद्रपुर, कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर कांग्रेस पर बरसे
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रुद्रपुर, कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर कांग्रेस पर बरसे

डिजिटल डेस्क, देहरादून। विधानसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। संबोधन से पहले प्रधानमंत्री ने जय मां नैना देवी, मानस खंड पवित्र भूमि से यहां के देवताओं को नमन किया। कहा यहां की धरती गुरुनानक के चरणों से पवित्र हुई है। मैं वीर ऊधमसिंहनगर को नमन करता हूं। यहां मिनी इंडिया की झलक दिखती है। हिंदुस्तान का कोई कोना नहीं होगा। कहा कि आज उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। मेरी भी यहां आज आखिरी प्रचार सभा है।

यहां की भीड़ देखकर लग रहा है कि आप यहां मुझे धामी सरकार के शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने आए हैं। 14 फरवरी को आपको कमल के निशान पर बटन दबाना है। कोरोना के चलते लग रहा था कि, ऐसी भव्य रैली संभव नहीं हो सकेगी। लेकिन आप लोगों ने इसे मुमकिन कर दिखाया है। यहां शत प्रतिशत आबादी का वैक्सीन की सिंगल डोज लग चुकी है। इसके लिए मैं आपको और सीएम धामी को बधाई देता हूं। उन्होंने पहाड़ के दुर्गम गांवों तक भी वैक्सीन पहुंचाई। कहा कि आप उन लोगों को पहचानते हैं कि जो लोग कह रहे थे कि ऐसा संभव नहीं हो सकेगा। कहा कि कांग्रेस ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बदनाम किया।

इन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकी अगर वैक्सीन लगने से सबकुछ पटरी पर आ जाएगा तो मोदी को बुरा-भला कैसे कहेंगे। कोरोना के इस काल में डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में विकास को भी रफ्तार दी है और गरीबों की भी चिंता की है। इतना बड़ा संकट आया लेकिन यहां के तराई क्षेत्र से लेकर, पहाड़ों में बसे लोगों तक, किसी भी गरीब को भूखे नहीं सोने दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल पर कड़ी सुरक्षा सुरक्षा व्यवस्था रही।

(आईएएनएस)

Created On :   12 Feb 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story