दैनिक भास्कर हिंदी: मोदी के करीबी का दावा, उत्तर प्रदेश चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री का नाम ही काफी है

June 22nd, 2021

हाईलाइट

  • मोदी के नाम पर जीतेंगे यूपी
  • बीजेपी नेता का बड़ा दावा
  • उत्तरप्रदेश में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव

लखनऊ। इस साल भले ही पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हो, लेकिन बीजेपी के लिए उत्तर प्रदेश नाक का सवाल बना हुआ है। यही कारण है कि पार्टी हाईकमान इस पर लगातार नजर बनाए हुए है। वहीं पूर्व आईएएस अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के नए उपाध्यक्ष एके शर्मा ने दावा करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश जींतने के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम ही काफी है। यह बात उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को लिखे पत्र में कही है।

मोदी को आज भी लोग प्यार करते है
दरअसल, एके शर्मा ने स्वतंत्र देव सिंह को संबोधित करते हुए 20 जून को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा कि यह मेरी राय है कि मोदी जी को उत्तर प्रदेश में लोग आज भी साल 2013-14 की तरह ही प्यार करते है। यहां पर चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का नाम ही काफी है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव जीतने के लिए पार्टी प्रमुखों और वरिष्ठों का आशीर्वाद भी काफी है। 

पहले के मुकाबले मिलेगी अधिक सीट
उत्तर प्रदेश इकाई के नवनियुक्त उपाध्यक्ष एके शर्मा ने दावा किया है कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा के चुनाव में बीजेपी को पहले के मुकाबले अधिक सीटें मिलेगी। पत्र में उन्होंने स्वतंत्र देव सिंह को लिखा कि उनके (स्वतंत्र देव सिंह) और प्रदेश के मुख्य योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पिछले चुनाव के मुकाबले इस चुनाव में ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतेगी। वहीं उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय और राज्य नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है और कहा कि पार्टी के माध्यम से जनसेवा करता रहूंगा। 

स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर भाजपा में शामिल हुए थे
शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व और उनके कामों की भी सराहना की। साल 1988 बैच के गुजरात कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एके शर्मा ने साल 2021 की शुरुआत में सेवा पूर्ण होने के करीब दो वर्ष पहले ही स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे। पार्टी ने उन्हें जनवरी में ही विधानपरिषद का सदस्य बना दिया था, वहीं दो दिन पहले ही उन्हें उत्तर प्रदेश बीजेपी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।