कोविड-19 के संदेह के चलते प्रियंका गांधी वाड्रा हुईं आइसोलेट

Priyanka Gandhi Vadra isolated due to suspicion of Kovid-19
कोविड-19 के संदेह के चलते प्रियंका गांधी वाड्रा हुईं आइसोलेट
कोरोना ने बढ़ाई चिंता कोविड-19 के संदेह के चलते प्रियंका गांधी वाड्रा हुईं आइसोलेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । कांग्रेस नेता और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोविड-19 के संदेह के चलते खुद को अलग (आइसोलेट) कर लिया है। दरअसल प्रियंका गांधी ने अपने में एक सदस्य और उनके एक कर्मचारी के रविवार को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये कदम उठाया है। हालांकि जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे पहले हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन के मौके पर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके आवास पर न आने की सलाह दी है।

कांग्रेस सांसद ने पार्टी के कार्यकताओं से कहा कि अपने क्षेत्र में ही मानव-सेवा का काम करें। वहीं उनके लिए सबसे बड़ा उपहार होगा। मंगलवार को दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन है। इससे पहले रविवार को दीपेंद्र हुड्डा कहा था, कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजि़टिव आयी है। कोरोना संक्रमित होने पर डॉक्टरों की सलाह अनुसार पर मैं फिलहाल अपने निवास पर आइसोलेट हो गया हूं। जो साथी पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए उनसे अनुरोध है कि कृपया टेस्ट करवाएं।

हालांकि कोविड-19 की दूसरी लहर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद की थी। मरीजों को अस्पताल में बेड दिलवाने, दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में पार्टी लाइन से आगे बढ़कर काम किया था। गौरतलब है कि देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। ओमिक्रॉन के मामले भी दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। देश में अब तक कुल 1700 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं।

वहीं देश की राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और केरल में सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अब तक 639 लोग डिस्चार्ज भी हो चुके हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में ओमिक्रॉन के 351 नए मामले दर्ज हुए हैं। वहीं कुल कोरोना मामलों में भी जबरदस्त इजाफा देखा गया है। पिछले 24 घंटों 4100 नए मामले सामने आए हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Jan 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story