सोनाली की हत्या की वजह संपत्ति हो सकती है : सोनाली का भाई

Property could be the reason behind Sonalis murder: Sonalis brother
सोनाली की हत्या की वजह संपत्ति हो सकती है : सोनाली का भाई
गोवा सोनाली की हत्या की वजह संपत्ति हो सकती है : सोनाली का भाई

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में जान गंवाने वाली हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है। पीड़िता के भाई रिंकू ढाका ने शनिवार को यह दावा किया।लेकिन उन्होंने कहा कि उनका परिवार गोवा में उनकी मौत की पुलिस जांच से संतुष्ट है।ढाका ने मीडिया से कहा, 23 अगस्त को गोवा पहुंचने के बाद मैंने सुधीर को फोन किया कि क्या हुआ। उसने मुझे बताया कि वह होटल के कमरे में है और शव गोवा मेडिकल कॉलेज में है।

यदि आप शव देखना चाहते हैं, तो वहां जाएं और यदि आपको मुझसे कोई काम है, तो मुझसे होटल में मिलें। शव को देखने के बाद, मैं थाने गया, जिसके बाद इंस्पेक्टर देसाई मेरे साथ उस होटल में गए जहां सुधीर ठहरे थे। इंस्पेक्टर ने उसके साथ सारी बातें कीं।अभिनेत्री को फिल्म की शूटिंग के बहाने गोवा ले जाया गया था। मैंने कोई अभिनेता या फिल्म शूट नहीं देखा। सुधीर और सुखविंदर सिंह के अलावा कोई नहीं था।

ढाका स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है। यहां तक कि उन्होंने सोनाली के घर में हुई चोरी के लिए सुधीर को जिम्मेदार ठहराया।पिछले साल टिकटॉक स्टार फोगट ने हिसार शहर में उनके घर से आभूषण, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये नकद और कीमती सामान चोरी होने की सूचना दी थी।

सोनाली के रिश्तेदार कुलदीप फोगाट ने कहा कि उन्हें जहर दिया गया था और वॉशरूम में बंद कर दिया गया था। उन्होंने उसे मारा और चोट के निशान हैं।सोनाली का अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया, जबकि बड़ी संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। फोगाट की किशोर बेटी यशोधरा ने चिता को जलाया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि अगर भाजपा नेता फोगाट का परिवार उनकी मौत की सीबीआई जांच चाहता है, तो इस पर विचार किया जाएगा। खट्टर ने कहा, अगर परिवार लिखित में देता है, तो हम इस मुद्दे को आगे बढ़ाएंगे।कथित तौर पर एक अधिकारी की चप्पल से पिटाई करने के लिए विवाद में फंसी फोगाट ने मंडी आदमपुर से 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा था, जो हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई से हार गई थी।बिश्नोई इस महीने अपनी पत्नी रेणुका के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए।

गोवा पुलिस ने अब तक उनकी हत्या के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।शनिवार को एक ड्रग तस्कर और एक रेस्तरां मालिक को गिरफ्तार किया गया था।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story