अंकिता हत्याकांड को लेकर राहुल गांधी का भाजपा और सरकार पर हमला

Rahul Gandhi attacks BJP and government over Ankita murder case
अंकिता हत्याकांड को लेकर राहुल गांधी का भाजपा और सरकार पर हमला
उत्तराखंड अंकिता हत्याकांड को लेकर राहुल गांधी का भाजपा और सरकार पर हमला
हाईलाइट
  • बेटी के लिए न्याय की मांग

डिजिटल डेस्क, देहरादून। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर भाजपा और प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। केरल में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक सभा में राहुल ने कहा कि भाजपा नेता के बेटे ने एक युवा लड़की को प्रोस्टिट्यूशन में जबरन धकेलने का प्रयास किया। लड़की ने मना किया तो वह झील में मृत पाई गई।

राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री पर जानबूझकर साक्ष्य नष्ट करने का आरोप भी लगाया। राहुल गांधी ने अंकिता हत्याकांड के बहाने भाजपा की विचारधारा को निशाने पर लिया। अंकिता के वाट्सएप चैट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेता का बेटा होटल चला रहा था। वहां 15 हजार रुपये में रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही युवती को प्रोस्टिट्यूशन के लिए विवश किया जा रहा था।

राहुल गांधी ने इस हत्याकांड के आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े किए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर इस मामले में साक्ष्य नष्ट करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की महिलाओं को लेकर यही विचारधारा है। इस विचारधारा के साथ भाजपा कभी सफल नहीं हो सकती। राहुल की सभा में एक मिनट का मौन रख अंकिता को श्रद्धांजलि दी गई।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस यात्रा का फोटो इंटरनेट मीडिया पर जारी कर राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राहुल ने इतनी दूर पदयात्रा में हमारे दर्द को आवाज दी और हमारी बेटी के लिए न्याय मांगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story