राजनीति: राहुल गांधी ने ट्वीट की स्मृति ईरानी की फोटो, बोले- मेरा भी सपोर्ट

Rahul gandhi tweet union minister smriti irani protesting photo cylinder price hike
राजनीति: राहुल गांधी ने ट्वीट की स्मृति ईरानी की फोटो, बोले- मेरा भी सपोर्ट
राजनीति: राहुल गांधी ने ट्वीट की स्मृति ईरानी की फोटो, बोले- मेरा भी सपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर कांग्रेस एक बार फिर फ्रंट फुट पर आ गई है। पार्टी को केंद्र सरकार को घेरने का एक ओर मुद्दा मिल गया है। अब इसको लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) की फोटो ट्विटर पर शेयर कर चुटकी ली है। 

राहुल ने स्मृति ईरानी की एक पुरानी फोटो भी ट्वीट की है। जिसमें ईरानी और भाजपा कार्यकर्ता गैस सिलेंडर के साथ विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। स्मृति की उस समय की तस्वीर है जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं एलपीजी सिलेंडर के दाम 150 रुपए बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं। 

बता दें बिना सब्सिडी के 14.2 किलोग्राम वाला सिलेंडर देश के विभिन्न हिस्सों में 149 रुपये तक महंगा हो गया है।देश के चार प्रमुख महानगरों दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में रसोई गैस सिलेंडर का दाम बढ़कर अब क्रमश: 858.50 रुपये, 896 रुपये, 829.50 रुपये और 881 रुपये हो गया है। यह दर 12 फरवरी यानी बुधवार से लागू हो गई है।

सीएम अरविंद का ट्वीट, स्मृति ईरानी ने कहा- महिला विरोधी केजरीवाल

इससे पहले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में एक जनवरी, 2020 को वृद्धि की गई थी, जब चारों महानगरों -दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में रसोई गैस सिलेंडर का दाम बढ़कर क्रमश: 714 रुपये, 747 रुपये, 684.50 रुपये और 734 रुपये हो गया था।

 

Created On :   13 Feb 2020 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story