भाजपा कांग्रेस सरकार की चौथी वर्षगांठ पर निकालेगी जन आक्रोश यात्रा

Rajasthan BJP will take out Jan Aakrosh Yatra on the fourth anniversary of Congress government
भाजपा कांग्रेस सरकार की चौथी वर्षगांठ पर निकालेगी जन आक्रोश यात्रा
राजस्थान भाजपा कांग्रेस सरकार की चौथी वर्षगांठ पर निकालेगी जन आक्रोश यात्रा

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा एक दिसंबर को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश रथ यात्रा शुरू करेगी। राज्य भाजपा प्रमुख सतीश पूनिया के अनुसार, यात्रा 200 विधानसभाओं में 200 रथों पर 75,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। अपनी रैली के दौरान पार्टी 20,000 चौपाल और 20,000 नुक्कड़ सभाएं भी करेगी।

पूनिया ने रविवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के शासन में जंगल राज, कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश भाजपा द्वारा सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी।

प्रदेश भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा जयपुर से यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। 1 दिसंबर को इस जन आक्रोश यात्रा की शुरूआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर से 51 रथों की रवानगी के साथ करेंगे।कुल मिलाकर 200 रथ पूरे राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेंगे।

पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 14 दिसंबर को समाप्त होने वाली जन आक्रोश यात्रा का थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया है। साथ ही, आम जनता के लिए एक मिस्ड कॉल नंबर (8140200200) भी जारी किया है, जिस पर लोग मिस्ड कॉल देकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश दर्ज करा सकेंगेइसके साथ ही कांग्रेस सरकार के 4 साल के कुशासन को लेकर चार्जशीट जारी की गई और एक वेबसाइट लॉन्च की गई, जिस पर जन आक्रोश यात्रा से जुड़े सभी कार्यक्रमों को अपडेट किया जाएगा।

राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर, राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौर, सांसद किरोड़ी लाल मीणा, रामचरण बोहरा, प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, महासचिव भजनलाल पत्रकार वार्ता में शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांता मेघवाल व जिला प्रमुख रमा देवी चोपड़ा उपस्थित रहे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story