पंजाब के राजनीतिक घटनाक्रम का राजस्थान पर असर, सीएम गहलोत के ओएसडी ने दिया इस्तीफा

Rajasthan CMs OSD resigns after Punjab drama
पंजाब के राजनीतिक घटनाक्रम का राजस्थान पर असर, सीएम गहलोत के ओएसडी ने दिया इस्तीफा
पंजाब-राजस्थान पंजाब के राजनीतिक घटनाक्रम का राजस्थान पर असर, सीएम गहलोत के ओएसडी ने दिया इस्तीफा
हाईलाइट
  • पंजाब ड्रामे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री के ओएसडी ने दिया इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पंजाब के राजनीतिक घटनाक्रम पर एक ट्वीट किया था, जो उनके लिए मुसीबत बन गया और उन्हें पद से इस्तीफा देना पड़ा। लोकेश शर्मा ने शनिवार रात ट्वीट की पृष्ठभूमि समझाते हुए मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा भेज दिया और कहा कि इसे स्वीकार करना या अस्वीकार करना सीएम पर निर्भर है।

उनके ट्वीट में कहा गया है, मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए, बाद ही खेत तो खाए, उस फसल को कौन बचाएगा। शर्मा ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने के लिए मजबूर करने वाली कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए सीधे पार्टी आलाकमान के फैसले पर सवाल उठाया।

यह ट्वीट वायरल हो गया और जल्द ही दिल्ली के गलियारों में भी इसकी चर्चा होने लगी। विवाद बढ़ता देख, उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना इस्तीफा भेज दिया। अपने इस्तीफे में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा, मैं लगभग रोज ट्वीट करता रहता हूं। अगर मेरे ट्वीट से किसी भी तरह से पार्टी, सरकार और आलाकमान की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं। मेरे इरादे, मेरे शब्द और मेरी भावनाएं किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं थी।

(आईएएनएस)

Created On :   19 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story