तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, कहा- दोनों परिवारों में पारिवारिक संबंध

Rashtriya Janata Dal leader Tejashwi Yadav met Lok Janshakti Party MP Chirag Paswan
तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, कहा- दोनों परिवारों में पारिवारिक संबंध
बिहार तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, कहा- दोनों परिवारों में पारिवारिक संबंध
हाईलाइट
  • बिहार: चिराग और तेजस्वी मिले
  • कहा
  • दोनों परिवारों में पारिवारिक संबंध

डिजिटल डेस्क, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चिराग पासवान दिवंगत केंद्रीय मंत्री और पिता रामविलास पासवान की पहली बरसी के मौके पर पटना में 12 सितंबर को बरसी के कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहे हैं। इसमें शामिल होने के लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी समेत कई बड़े नेताओं को न्योता दे चुके हैं। इसी सिलसिले में चिराग ने पटना में आज तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

चिराग पासवान बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचे और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अब राज्य की राजनीति में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। हालांकि दोनों नेताओं ने कहा कि चिराग पासवान अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रण देने आए थे।

 

 

चिराग ने तेजस्वी से मुलाकात के बाद कहा कि इस मुलााकत के कोई राजनीति मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार के साथ उनके परिवार का पारिवारिक संबंध रहा है। पिता जी ने भी लालू प्रसाद के साथ मिलकर काम किया है। पासवान ने कहा कि लालू के परिवार से हमारा पुराना रिश्ता है। पिता रामविलास पासवान और लालू यादव के बीच अच्छी दोस्ती थी। उन्होंने कहा कि वे गुरुवार को दिल्ली में लालू प्रसाद से भी मुलाकात भी करेंगे।

इधर, तेजस्वी यादव ने कहा कि आज चिराग भाई हमसे मिलने आए हैं, ये मेरे लिए खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार का रामविलास पासवान जी के परिवार से पुराना रिश्ता है। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा, लालू प्रसाद जी की तबियत में लगातार सुधार हो रहा है, अगर लालू जी की तबियत मे औरं सुधार हुआ और पटना आने की हालत में रहे तो रामविलास पासवान जी की बरसी में जरूर शामिल होंगे।

क्या चिराग और तेजस्वी एक प्लेटफॉर्म पर आएंगे ? प्रश्न के जवाब में तेजस्वी ने कहा, मैं पहले ही सभी कुछ कह चुका हूं। लालू प्रसाद जी ने भी अपनी इच्छा बता दी है। अब इस पर क्या कहना है। उल्लेखनीय है कि रामविलास पासवान के निधन के एक साल पूरा होने के बाद चिराग पासवान के पटना के श्रीकृष्णपुरी आवास पर 12 सितंबर को बरसी (वार्षिक श्राद्ध) का आयोजन किया गया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story