मोदी ने राहुल को सही साबित किया?: राहुल गांधी ने जो कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने 11 महीने बाद वही काम किया!

November 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है। खासतौर से पूरा विपक्ष इस फैसले पर खुशी तो जता ही रहा है। साथ ही बीजेपी नीत मोदी सरकार की जमकर आलोचना भी कर रहा है। इस पूरे घटनाक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुद को सच साबित करने का मौका मिल गया। पीएम नरेंद्र मोदी ने सुबह ये ऐलान किया कि वे गुरूनानक जयंती पर कृषि कानून वापस लेते हैं तब उन्हें भी ये अहसास नहीं होगा कि वे वही काम करने जा रहे हैं जिसका दावा राहुल गांधी जनवरी माह में  ही कर चुके हैं। ग्यारह महीने बीत चुके हैं लेकिन राहुल अपना दावा नहीं भूले थे। जैसे ही मोदी ने ये घोषणा की राहुल ने उन्हें अपना पुराना दावा याद दिला दिया। 


जनवरी 14, के आसपास की बात है ये। जब राहुल गांधी ने कहा था मार्क माय वर्ड्स- सरकार को ये बिल वापस लेना होगा। आज राहुल ने पूरे दम से अपनी उसी बात को दोहरा दिया है। 
विपक्ष के निशाने पर सरकार

न सिर्फ राहुल गांधी बल्कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी इस मुद्दे पर सरकार की आलोचना की है। प्रियंका गांधी ने बैक टू बैक तीन ट्वीट किए हैं।

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने भी इसे अन्नदाता की जीत बताया है और ट्वीट  किया है कि ये सरकार के मुंह पर जोरदार तमाचा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्ववीट किया कि किसानों की शहादत काम आई।

इस मुद्दे पर केजरीवाल के पुराने साथी कवि कुमार विश्वास ने कहा कि गुरूनानक जयंती पर ऐसी खबर मिलना सुखद है। 

 

खबरें और भी हैं...