राजद विधायक राजवंशी महतो ने सीएम नीतीश कुमार पर लगाया नशा करने का आरोप

RJD MLA Rajvanshi Mahto accuses CM Nitish Kumar of intoxicating
राजद विधायक राजवंशी महतो ने सीएम नीतीश कुमार पर लगाया नशा करने का आरोप
बिहार राजद विधायक राजवंशी महतो ने सीएम नीतीश कुमार पर लगाया नशा करने का आरोप
हाईलाइट
  • शराबबंदी के आरोप सीएम के नशे पर पहुंचे

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक राजवंशी महतो द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नशीला पदार्थ का सेवन करने से जुड़ा आरोप लगाने के बाद से सियासी पारा चढ़ने की उम्मीद है। महतो का बयान ऐसे समय में आया है जब नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी कानून को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए शपथ ग्रहण अभियान शुरू किया है।

बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक महतो ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मारिजुआना (गांजा) का सेवन करते हैं। राज्य में मारिजुआना की बिक्री और खपत पर भी प्रतिबंध है। वह मारिजुआना की लत को क्यों नहीं छोड़ रहे हैं?

महतो ने कहा बिहार में शराबबंदी सिर्फ दिखावा है। यह राज्य के हर गांव और शहर में उपलब्ध है। नीतीश कुमार बिहार के लोगों को सिर्फ धोखा दे रहे हैं। महतो ने कहा अगर बिहार में शराब पर प्रतिबंध है तो नीतीश कुमार दूसरों को शपथ लेने के लिए क्यों मजबूर कर रहे हैं? वह इसे खुद पर लागू क्यों नहीं कर रहे हैं?

महतो ने कहा बिहार में माफिया गरीबों के माध्यम से काम कर रहे हैं और राज्य पुलिस केवल गरीबों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, वास्तविक माफिया के खिलाफ नहीं है। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा नीतीश कुमार का नशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जब पटना पुलिस महिला पुलिसकर्मियों के साथ नवविवाहित दुल्हन के कमरे में प्रवेश करती है और नीतीश कुमार पुलिस अधिनियम को सही ठहराते हैं तो यह बेहद शर्मनाक है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   28 Nov 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story