बिहार विधानसभा में अग्निपथ को लेकर रार कायम, विपक्ष का हंगामा जारी

Ruckus over Agneepath in Bihar assembly, uproar of opposition continues
बिहार विधानसभा में अग्निपथ को लेकर रार कायम, विपक्ष का हंगामा जारी
बिहार बिहार विधानसभा में अग्निपथ को लेकर रार कायम, विपक्ष का हंगामा जारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के आखिरी दिन गुरुवार को भी अग्निपथ योजना को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी रहा। प्रश्नकाल के दौरान ही विपक्ष ने अग्निपथ को लेकर नारेबाजी प्रारंभ कर दी।बिहार विधानसभा मानसून सत्र के आखिरी दिन अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा नहीं पहुंचे। विधानसभा संचालन महेश्वर हजारी कर रहे थे। गुरुवार को कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने अग्निपथ को लेकर हंगामा प्रारंभ कर दिया।इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष समयानुसार मामले को उठाने का निवेदन करते रहे। इस बीच विपक्ष के विधायक अपनी सीट पर खड़े हो गए और नारेबाजी करने लगे।

विपक्ष के हंगामे के बीच प्रश्नकाल चलाने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। विपक्ष के सदस्य इस बीच वेल में भी पहुंच गए और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी करने लगे। सदन में भाजपा के संजय सरावगी अपनी बात कह रहे थे। उनकी बात जैसे ही खत्म हुई कि विधानसभा उपाध्यक्ष ने एक और प्रश्न लेना चाहा पर विपक्ष की नारेबाजी इतनी तेज हो गयी कि उन्होंने सदन की कार्यवाही को भोजनावकाश तक के लिए स्थगित कर दिया।इसके पहले भी सेना भर्ती की नई योजना अग्निपथ को लेकर विपक्ष के सदस्यों ने सदन के बाहर प्रदर्शन किया। विपक्ष की मांग अग्निपथ योजना के विरोध में प्रस्ताव पास कराकर केंद्र को भेजने की मांग कर रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story