सबरीमाला हादसा : स्टालिन ने की मृतकों को दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा

Sabarimala accident: Stalin announces Rs 2 lakh compensation for the dead
सबरीमाला हादसा : स्टालिन ने की मृतकों को दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा
तमिलनाडु राजनीति सबरीमाला हादसा : स्टालिन ने की मृतकों को दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शनिवार की तड़के एक सड़क दुर्घटना में मारे गए आठ सबरीमाला तीर्थयात्रियों के लिए 2 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने एक बयान में हादसे में घायल हुए दो लोगों के लिए 50,000 रुपये देने की भी घोषणा की। तमिलनाडु के थेनी जिले के अंदिपेट्टी से दस तीर्थयात्री घर लौट रहे थे। इस दौरान उनका वाहन कुमाली में एक मोड़ से गुजरते हुए गहरी खाई में गिर गया। उनमें से आठ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे सहित दो को गंभीर चोटें आईं और उनका थेनी के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मृतकों के नाम मुनियांडी (55), देवदास (56), कनिसस्वामी (56), नागराज (46), विनोद (47), कलैसेल्वन (45), शिवकुमार (47) और वाहन के चालक गोपालकृष्णन (42) हैं। गंभीर रूप से घायल होने वालों में राजा (41) और उसका 7 साल का बेटा शामिल है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि वाहन तेज गति में था और चालक मोड़ पर वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाया, जिससे दुर्घटना हुई। पिछले कुछ दिनों से सबरीमाला मंदिर में भारी भीड़ देखी जा रही है। कोविड महामारी के कारण दो साल के बाद, इस साल केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी से बड़ी संख्या में तीर्थयात्री मंदिर में दर्शन के लिए आ रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story