समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के यहां बरामद कैश को लेकर संबित पात्रा ने साधा सपा पर निशाना

Sambit Patra targeted SP over the cash recovered from the businessman making Samajwadi perfume
समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के यहां बरामद कैश को लेकर संबित पात्रा ने साधा सपा पर निशाना
इत्र खुशबू की काली कमाई समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के यहां बरामद कैश को लेकर संबित पात्रा ने साधा सपा पर निशाना
हाईलाइट
  • बीजेपी प्रवक्ता ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । समाजवादी पार्टी के कार्यालय में समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले कारोबारी के यहां पड़े जीएसटी के छापे में करोड़ों रुपये की कैश बरामदगी को लेकर भाजपा ने सपा पर तीखा निशाना साधा है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले पीयूष जैन के यहां पड़े जीएसटी छापे में 100 करोड़ से ज्यादा की कैश बरामदगी पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि यह कौन से समाजवाद की काली कमाई है। संबित पात्रा ने ट्वीट कर सपा पर तीखा हमला बोलते हुए लिखा, समाजवादियों का नारा है, जनता का पैसा हमारा है!

संबित ने आगे अपने ट्वीट में लिखा, समाजवादी पार्टी के कार्यालय में समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले पीयूष जैन के यहां जीएसटी के छापे में बरामद 100 प्लस करोड़ कौन से समाजवाद की काली कमाई है ?

दरअसल, कर चोरी की आशंका के मामले में जीएसटी इंटेलिजेंस महानिदेशालय की टीम ने गुरुवार को इत्र कारोबारी के घर, फैक्ट्री, ऑफिस और इनसे जुड़े अन्य ठिकानों पर छापा मारा था जिसमें भारी मात्रा में नकद राशि भी बरामद हुई। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसी को लेकर सपा पर राजनीतिक हमला बोला है।

आपको बता दें कि पिछले महीने 9 नवंबर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में इत्र कारोबारी द्वारा बनाए गए समाजवादी इत्र को लॉन्च किया था। उस समय यह दावा किया गया था कि इसके निर्माण में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक 22 तरह के प्राकृतिक इत्र का प्रयोग किया गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि इसे 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बनाया गया है और इसकी खुशबू का असर 2022 के चुनाव में दिखाई देगा।

2022 विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और सपा में राजनीतिक बयानबाजी और घमसान लगातार जारी है और अब समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के यहां पड़े छापे और कैश बरामदगी को लेकर भी आने वाले दिनों में राजनीतिक घमासान मचना तय ही माना जा रहा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Dec 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story