दिल्ली : संजय राउत ने पत्र लिखकर सभी विपक्षी दलों का समर्थन के लिए दिया धन्यवाद

August 6th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक पत्र लिख कर सभी विपक्षी दलों के नेताओं को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। संजय राउत इस समय मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।संजय राउत ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस, एनसीपी, टीएमसी और आप जैसी पार्टियों के नेताओं को पत्र लिखा है और कहा है कि इस कठिन समय में जब केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का उपयोग कर उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण तरीके से कार्यवाही कर रही है, तब सभी पार्टियां और उनके नेताओं ने साथ दिया इसके लिए सभी का शुक्रिया।

संजय राउत ने पत्र में ये भी लिखा है कि, बालासाहेब ठाकरे ने उन्हें सिखाया था कि रोने की बजाय लड़ना ज्यादा बेहतर है। ऐसे कठिन समय में जिसने भी हमारे और हमारी पार्टी के पक्ष में संसद के अंदर और बाहर समर्थन दिखाया है, सभी का संजय राउत ने शुक्रिया किया। संजय राउत ने ये भी कहा कि सभी की दुआओं से वो जल्द जीतकर आएंगे। गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने पात्रा चॉल जमीन घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया है और वो 8 अगस्त तक प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी में हैं।

 

संकेत/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.