ब्राह्मणों को लुभाएगी बहुजन समाज पार्टी , एससी मिश्रा की पत्नी ने ली राजनीति में एंट्री

SC Mishras wifes entry in UPs Brahmin politics
ब्राह्मणों को लुभाएगी बहुजन समाज पार्टी , एससी मिश्रा की पत्नी ने ली राजनीति में एंट्री
उत्तर प्रदेश ब्राह्मणों को लुभाएगी बहुजन समाज पार्टी , एससी मिश्रा की पत्नी ने ली राजनीति में एंट्री
हाईलाइट
  • यूपी की ब्राह्मण राजनीति में एससी मिश्रा की पत्नी की हुई एंट्री

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। ब्राह्मणों को लुभाने के अपने अभियान में, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अब अपना ध्यान ब्राह्मण समुदाय की महिलाओं पर केंद्रित करने का फैसला किया है। इस अभियान की अगुवाई बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा की पत्नी कल्पना मिश्रा कर रही हैं।

कल्पना मिश्रा ने सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए राजनीति में कदम रखा है। वह अब स्वतंत्र रूप से महिलाओं के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों को संबोधित कर रही हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने आवास पर ऐसी ही एक बैठक को संबोधित किया। पार्टी सूत्रों ने कहा कि वह धीरे-धीरे अन्य जिलों में जाएंगी और इसी तरह के सम्मेलनों को संबोधित करेंगी।

अपने आवास पर कॉन्क्लेव में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मायावती शासन के दौरान, हमारी बेटियां और बहनें देर रात भी अपने घरों से बाहर निकल सकती थीं। कल्पना मिश्रा ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मुठभेड़ों में ब्राह्मण समुदाय के लोगों को मारा जा रहा है। बहुजन समाज पार्टी ने अब तक कभी भी महिला नेताओं को पार्टी की बैठकों को संबोधित करने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया था।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी अब एक महिला विंग-बहुजन महिला मोर्चा- का गठन कर सकती है और कल्पना मिश्रा को इसका नेतृत्व करने के लिए कहा जा सकता है।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story