भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात अभियान का दूसरा चरण शुरू

Second phase of Bhupesh Baghels meet-and-greet campaign begins
भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात अभियान का दूसरा चरण शुरू
छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात अभियान का दूसरा चरण शुरू
हाईलाइट
  • विकास कार्यों की सौगातें

 डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार से भेंट-मुलाकात अभियान का दूसरा चरण शुरू कर दिया है। इस चरण में वह बस्तर इलाके में रहेंगे।

मुख्यमंत्री बघेल ने पहले चरण में सरगुजा संभाग के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया गया था। उन्होंने भेंट-मुलाकात के दूसरे चरण की शुरूआत कोंटा विधानसभा से की हे। वह कोंटा और छिंदगढ़ में आम जनता से सीधे मुलाकात कर शासन की योजनाओं की जमीनी हकीकत का जायजा लेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट-मुलाकात अभियान की शुरूआत इस महीने की चार तारीख से की। अभियान के पहले चरण में बघेल 4 से 11 मई तक सरगुजा अंचल के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने तीन जिलों के विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच पहुंच कर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और लोगों को मिल रहे लाभ के बारे में जानकारी ली ।

बघेल ने संपर्क-संवाद-समाधान के ध्येय के साथ जहां आम जनता से सीधी बात की और उनकी समस्याओं को जानकर उनका त्वरित निराकरण भी किया। इतना ही नहीं जनता की मांग पर विकास कार्यों की भी सौगातें दी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 May 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story