शाह बोले : 2025 में भाजपा सत्ता में आई तो दंगाइयों को उल्टा लटका देंगे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बिहार शाह बोले : 2025 में भाजपा सत्ता में आई तो दंगाइयों को उल्टा लटका देंगे

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सासाराम और नालंदा में सांप्रदायिक हिंसा की खबरें आने के कुछ दिनों बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यहां रविवार को कहा कि अगर 2025 में राज्य में भाजपा सत्ता में आई तो दंगाइयों को उल्टा लटका दिया जाएगा।शाह ने यह भी दावा किया कि भाजपा सरकार में कभी दंगा नहीं हुआ।शाह ने बिहार के नवादा जिले के हिसुआ प्रखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के सासाराम और नालंदा जिलों में दंगे हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा, मेरा सम्राट अशोक की जयंती मनाने के लिए सासाराम में एक कार्यक्रम है, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि मैं वहां नहीं गया। सासाराम में स्थिति सामान्य नहीं है। रामनवमी मार्च के दिन फायरिंग हुई थी। मैं लोगों से माफी मांगता हूं। मैं उनसे यह भी वादा करता हूं कि मैं उस स्थान पर रैली के लिए वापस आऊंगा।

उन्होंने कहा, सासाराम और नालंदा में हिंसा के बाद मैंने बिहार के राज्यपाल से संपर्क किया और इन दोनों जगहों की कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में चिंता जताई, लेकिन जद-यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को बुरा लगा। नीतीश कुमार सरकार कानून-व्यवस्था की स्थिति में विफल रही है। चूंकि मैं एक केंद्रीय गृहमंत्री हूं और बिहार हमारे देश का हिस्सा है, इसलिए मुझे इसकी चिंता है।

उन्होंने आगे कहा, हम वोट की राजनीति कभी नहीं करते। अगर 2024 में केंद्र में हमारी सरकार बनती है और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनती है, तो हम दंगाइयों को उल्टा लटका देंगे। दंगों से बिहार जल रहा है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि स्थिति ठीक हो।

शाह ने कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि जदयू के आधे सांसद भाजपा का दरवाजा खटखटा रहे हैं, लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि भविष्य में नीतीश कुमार से कभी गठबंधन नहीं होगा। नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हैं और किसी को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि भाजपा उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद एनडीए में शामिल होने देगी। हम नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएंगे जो जाति के आधार पर समाज को जहर देने के लिए जिम्मेदार हैं और लालू प्रसाद यादव जो भ्रष्टाचार के नेता के रूप में जाने जाते हैं। महागठबंधन की सरकार 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले गिर जाएगी।

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार भ्रष्ट नेता लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठे हैं। वह बिहार में शांति नहीं ला सकते। सत्ता की भूख ने नीतीश कुमार को लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठने के लिए मजबूर किया, लेकिन हमारी ऐसी कोई मजबूरी नहीं है। बिहार के लोगों, इस सरकार को उखाड़ फेंको।

शाह ने यह भी कहा कि बिहार में बैड सरकार है। उन्होंने कहा, बी का मतलब भ्रष्टाचार, ए का मतलब अराजक और डी का मतलब दमन है। नीतीश कुमार की सरकार इन्हीं तीन नीतियों पर चल रही है। हमें इस बैड सरकार को उखाड़ फेंकना है।

उन्होंने कहा, लालू प्रसाद यादव भ्रम में जी रहे हैं कि नीतीश कुमार उनके बेटे को बिहार का मुख्यमंत्री बनाएंगे। लालू जी, आप नीतीश कुमार को जानते हैं। वह कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे और इसलिए आपका बेटा कभी बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बनेगा।

उन्होंने कहा, मैं नीतीश कुमार के सत्ता के लालच से हैरान हूं। लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने उन्हें पलटू चाचा, धोखेबाज, लालची, अहंकारी और गिरगिट कहा। फिर भी, नीतीश कुमार सत्ता की भूख मिटाने के लिए उनके साथ चले गए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story