लखनऊ: सपा के लेटर पर शिवपाल बोले, स्वतंत्रता देने के लिए धन्यवाद

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • आज सपा ने लेटर बम फोड़ दिया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) ने शनिवार को दो पत्र जारी कर यूपी की सियासत में भूचाल मचा दिया। अभी हाल में में हुए विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर को स्वतंत्र कर दिया है। राजभर के बाद शिवपाल ने सपा को धन्यवाद दिया है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने समाजवादी पार्टी के गठबंधन से मुक्त होने का आफर मिलने पर कहा कि मैं वैसे तो सदैव से ही स्वतंत्र था। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से कहा कि आज समाजवादी पार्टी का पत्र जारी कर मुझे औपचारिक स्वतंत्रता देने के लिए सहृदय धन्यवाद। राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों एवं सम्मान से समझौता अस्वीकार्य है।

ज्ञात हो कि सपा ने शनिवार को पत्र जारी कर ओमप्रकाश राजभर और शिवपाल सिंह यादव को दो टूक सलाह दी। सपा ने पत्र जारी कर कहा है जहां मिले सम्मान वहां करें प्रस्थान। गौरतलब है कि यूपी के विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आने के बाद से राजभर कर सपा के बीच काफी तल्खी हो गई थी। आज सपा ने लेटर बम फोड़ दिया।

सपा की ओर से पत्र जारी होने के बाद सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के साथ ही साथ शिवपाल सिंह यादव ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के साथ विधानसभा चुनाव में गठबंधन करने के बाद भी सपा ने उनको सिर्फ एक ही सीट दी थी। उस सीट पर भी शिवपाल सिंह यादव सपा के सिंबल पर चुनाव लड़े। बांकी किसी और को टिकट नहीं दिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.