यूपी विधानसभा चुनाव 2022: शिवराज सिंह ने यूपी चुनाव प्रचार के दौरान मोदी-योगी को बताया भगवान का अवतार, अखिलेश पर साधा निशाना

February 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में रविवार को पांचवें चरण का मतदान जारी है। वहीं दूसरी तरफ सियासी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। यूपी सियासत में राजनीतिक दलों का आरोप-प्रत्यारोप के साथ जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज यूपी के घोसी, मऊ और बलिया सहित छह विधानसभा सीटों के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। शिवराज सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भगवान का अवतार बताया है।

चौहान ने कहा कि गीता में भगवान ने जो कहा था कि जब-जब उनकी जरूरत पड़ेगी वह अवतार लेंगे, अब देश के उद्धार के लिए मोदी-योगी ने अवतार ले लिया है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वे दंगेश हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव को यह बताना होगा कि उनका पाकिस्तान कनेक्शन क्या है। उनकी सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे क्यों लगते हैं। 

पीएम मोदी सबकी रक्षा करते हैं

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक-एक भारतीय को सुरक्षित करते हैं। कोरोना महामारी हो या यूक्रेन से एक-एक को सुरक्षित निकालकर भारत लाना, वे सबकी रक्षा करते हैं। कोरोना महामारी में सालभर में वैक्सीन तैयार कर ली और डेढ़ सौ करोड़ वैक्सीन लगाकर बचाया।

शिवराज ने अपने आक्रामक अंदाज में कहा कि कांग्रेस या सपा का कोई प्रधानमंत्री होता तो वैक्सीन नहीं बन पाती और कटोरा लेकर वैक्सीन मांग रहे होते। वैक्सीन नहीं होता तो आज हम में से कई जिंदा नहीं होते। शिवराज ने अपने संबोधन में अखिलेश पर जमकर हमला बोला और कहा कि सपा सरकार के दौरान साम्प्रदायिक दंगे और माफियाओं का आतंक था। 

खबरें और भी हैं...