श्रीकांत त्यागी ने खतौली में भाजपा के खिलाफ किया प्रचार

Shrikant Tyagi campaigned against BJP in Khatauli
श्रीकांत त्यागी ने खतौली में भाजपा के खिलाफ किया प्रचार
राजनीति श्रीकांत त्यागी ने खतौली में भाजपा के खिलाफ किया प्रचार

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। त्यागी समुदाय के समर्थन से उत्साहित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी अब खतौली में पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं, जहां 5 दिसंबर को उपचुनाव होने हैं।

त्यागी समुदाय ने हाल ही में एक पंचायत का आयोजन किया था, जिसमें उन्होंने उपचुनावों में भाजपा का विरोध करने का फैसला किया।

खतौली में बीजेपी का सीधा मुकाबला सपा-रालोद प्रत्याशी से है।

पत्रकारों से बात करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा, सरकार ने पहले ही त्यागी समुदाय को अपराधी बनाने का काम किया है। समुदाय नाराज है और इस बार खतौली उपचुनाव में त्यागी भाजपा को वोट नहीं देंगे। लोग केवल इच्छुक उम्मीदवार को वोट देंगे। बीजेपी के उम्मीदवार को टक्कर दें।

बता दें, इस साल अगस्त में श्रीकांत को यूपी पुलिस ने नोएडा में एक महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में एक कथित वीडियो के बाद मामला दर्ज किया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

उसके बाद उन्हें मेरठ में छेड़छाड़, दंगा, धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

बाद में 21 अगस्त को नोएडा में उनके समर्थन में महापंचायत की गई।

दो महीने जेल में बिताने के बाद श्रीकांत को अक्टूबर में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

2013 के मुजफ्फरनगर दंगा मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी की अयोग्यता के बाद खाली हुई खतौली विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव 5 दिसंबर को होने वाला है।

विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी खतौली से भाजपा की उम्मीदवार हैं, जबकि रालोद ने मदन भैया को मैदान में उतारा है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story