सिसोदिया ने एलजी को लिखा पत्र : दिल्ली में कानून व्यवस्था पर थोड़ा ध्यान दें

Sisodia writes to LG: Pay little attention to law and order in Delhi
सिसोदिया ने एलजी को लिखा पत्र : दिल्ली में कानून व्यवस्था पर थोड़ा ध्यान दें
दिल्ली सिसोदिया ने एलजी को लिखा पत्र : दिल्ली में कानून व्यवस्था पर थोड़ा ध्यान दें

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा तलब किए जाने के कुछ घंटों बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से राष्ट्रीय राजधानी में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर ध्यान देने की मांग की।

सीबीआई ने सिसोदिया को यहां अपने मुख्यालय में आबकारी नीति मामले की जांच में शामिल होने के लिए सोमवार सुबह 11 बजे तलब किया है। एजेंसी ने दो महीने पहले मामले के संबंध में दर्ज प्राथमिकी में सिसोदिया को आरोपी नंबर एक के रूप में नामित किया था।

सिसोदिया ने सक्सेना को संबोधित एक पत्र में कहा, लगता है दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है। अपराधियों में कानून-व्यवस्था का कोई डर नहीं है। संविधान ने आपको दिल्ली में कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी दी है। दिल्ली पुलिस सीधे आपको रिपोर्ट करती है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इसके लिए भी कुछ ध्यान दें।

सिसोदिया ने कहा, मैं आपका ध्यान दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था की ओर दिलाना चाहता हूं। आपके ध्यान में आया होगा कि दो दिन पहले बलजीत नगर में नीतीश नाम के एक युवक को गुंडों ने पीट-पीट कर मार डाला था। गुंडे अभी भी फरार हैं। और पुलिस केवल परिवार को उचित कार्रवाई का आश्वासन दे रही है। इस समय उसके परिवार के साथ क्या चल रहा होगा? यह सोचकर ही मेरा दिल टूट जाता है। सिसोदिया ने कहा, अगर आप दिल्ली पुलिस के कामकाज की निगरानी और दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति को ठीक करने में थोड़ा भी समय लगाते हैं, तो इससे दिल्ली के आम नागरिकों को फायदा होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Oct 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story