सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत की फिर होगी जांच, पूर्व सीएम के बेटे आदित्य ठाकरे पर कस सकता है शिकंजा, बीजेपी ने की है नार्को टेस्ट की मांग

SIT team probe on Disha Salians death, Devendra Fadnavis orders, Ritesh Ranes big statement
सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत की फिर होगी जांच, पूर्व सीएम के बेटे आदित्य ठाकरे पर कस सकता है शिकंजा, बीजेपी ने की है नार्को टेस्ट की मांग
आदित्य ठाकरे की मुश्किलें बढ़ीं सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत की फिर होगी जांच, पूर्व सीएम के बेटे आदित्य ठाकरे पर कस सकता है शिकंजा, बीजेपी ने की है नार्को टेस्ट की मांग
हाईलाइट
  • दिशा के माता-पिता ने कही ये बातें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र में एक बार फिर से दिशा सालियान की मौत को लेकर सियासत गरमा गई है। इसे देखते हुए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दिशा सालियान केस में एसआईटी को जांच करने के आदेश दे दिए है। जिसके बाद उन्होंने अपील करते हुए कहा कि किसी के पास इस केस से जुड़े सबूत हो तो वह एसआईटी की टीम को मदद करें। हालांकि, बीजेपी और शिंदे गुट के विधायक लगातार इस केस को लेकर जांच की मांग करते रहे हैं। 

बता दें कि दिशा सालियान दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं। पुलिस के अनुसार, दिशा सालियान ने 8 जून 2020 को बिल्डिंग से कुदकर आत्महत्या कर ली थी और फिर 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत भी अपने घर के कमरें में मृत पाए गए थें। 


आदित्य ठाकरे की नार्को टेस्ट करने की मांग

गुरुवार को भाजपा विधायकों ने महाराष्ट्र विधानसभा में दिशा सालियान केस में जांच करने की मांग उठाई। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे और भाजपा विधायक नितेश राणे ने इस पूरे मामले को लेकर आदित्य ठाकरे का नार्को जांच करने की मांग की। 

नितेश राणे ने कही ये बातें

बीजेपी विधायक नितेश राणे और शिंदे गुट के विधायक भरत गोगवले ने महाराष्ट्र विधानसभा में दिशा सालियान केस की जांच का मुद्दा उठाया, जिसके बाद सदन में विपक्षी दलों ने खूब हंगामा किया। फिर नितेश राणे ने सांसद राहुल शेवाले के बयान को स्पष्ट किया कि लोकसभा में जिस ए.यू व्यक्ति की बात राहुल शेवाले कर रहे थे, वह कोई और नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे हैं। फिर नितेश राणे ने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती को उसने 45 कॉल किए, हम इसके लिए पहले दिन से आवाज उठा रहे है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान मामले में आदित्य ठाकरे का नाम है।  

जिसके बाद उन्होंने बिहार पुलिस और कोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार पुलिस ने इस मामले में आदित्य ठाकरे का नाम लिया। इसके अलावा कोर्ट ने भी इस मामले में अदित्य ठाकरे की इंवॉल्विंग की बात कही है। इसके बाद भी हम सभी के बीच सच सामने नहीं आई। जिसके बाद नितेश राणे ने श्रृद्धा वालकर का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह से श्रृद्धा वालकर केस में आफताब का नार्को टेस्ट करने के बाद सच्चाई का पता चला, ठीक उसी तरह दिशा सालियान और सुशांत सिंह हत्या के सच्चाई का पता लगाने के लिए आदित्य ठाकरे का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। फिर उन्होंने अल्फाबेट का जिक्र करते हुए कहा कि ए फॉर आफताब की सच्चाई हम सभी के सामने आई है, उसी तरह ए फॉर आदित्य ठाकरे की सच्चाई बाहर आएगी। 

दिशा के माता-पिता ने कही ये बातें

इन सभी के बीच दिशा सालियान के माता-पिता बयान आया है। उन्होंने मीडिया से कहा है कि क्या एसआईटी की टीम हमारी बेटी को वापस लाएगी? पता नहीं यह सब क्यों किया जा रहा है, जब महाराष्ट्र पुलिस ने इस केस को पहले ही बंद कर दिया है, तो अब फिर से यह सब क्यों किया जा रहा है। फिर उन्होंने पूछा कि ऐसा करने से हमारी बेटी वापस आ जाएगी। हम चैन से जी रहे है, हमें शांति से रहने दें।

Created On :   22 Dec 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story