विभिन्न क्षेत्रों से झुग्गीवासी केंद्र सरकार के दिए 3024 फ्लैट देखने कालकाजी पहुंचे

Slum dwellers from different areas reached Kalkaji to see 3024 flats given by the central government
विभिन्न क्षेत्रों से झुग्गीवासी केंद्र सरकार के दिए 3024 फ्लैट देखने कालकाजी पहुंचे
दिल्ली विभिन्न क्षेत्रों से झुग्गीवासी केंद्र सरकार के दिए 3024 फ्लैट देखने कालकाजी पहुंचे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वादे के अनुसार, जहां झुग्गी, वहां मकान के तहत दिल्ली के कालकाजी स्थित 3024 फ्लैट्स को झुग्गीवासियों के नाम किया है। इसी को देखने के लिए गुरुवार को दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों से झुग्गीवासी कालकाजी पहुंचे, जहां उन्हें उम्मीद दिखी कि आने वाले समय में उनके हाथ में भी पक्के मकान की चाभी होगी। इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी भी वहां पहुंचे।

पांडा ने कहा कि एक ओर केंद्र सरकार है, जिसने जो भी वादे किए, उसे लगातार पूरा करने में लगी हुई है और दूसरी ओर दिल्ली में केजरीवाल की सरकार है, जो पिछले आठ सालों से भ्रम फैलाने और झूठे वायदों की राजनीति करती रही है। प्रदूषण को कम करना, बच्चों के लिए साफ पानी देना और यमुना को साफ करने जैसे काम आज तक नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के कई कारनामों को अंजाम देकर भी केजरीवाल सरकार का खुद को ईमानदार बताना काफी हास्यास्पद है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज सालों से झुग्गीवासियों के देखे सपने को प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा कर लिया। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने सालों से झुग्गीवासियों के लिए वादे किए, लेकिन आज तक उन्होंने सिर्फ गुमराह किया है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ कहा ही नहीं, बल्कि करके दिखाया है। 17000 फ्लैट्स बनकर तैयार हैं और उसे भी जल्द दिल्ली के झुग्गीवासियों को सौंपने की तैयारी चल रही है। आने वाले समय में अब दिल्ली का कोई झुग्गीवासी टैंकर के पीछे दौड़ता हुआ दिखाई नहीं देगा, क्योंकि इन फ्लैटों में टोटी से पानी आएगा। केजरीवाल ने तो दिल्लीवासियों के साथ सिर्फ झूठे वादे किए और आम आदमी की बात करने वाले जेलमंत्री सत्येंद्र जैन जेल में मसाज कराने में लगे हुए हैं।

इसी मौके पर विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के झुग्गीवासियों के साथ सबसे बड़ी समस्या है कि अगर गर्मी बढ़ जाए तो मुसीबत, बारिश हो जाए तो मुसीबत, सर्दी हो तो मुसीबत और इन सब मुसीबतों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने झुग्गीवासियों को तोहफा दिया है और आज 3000 से अधिक झुग्गीवासियों के सपने को जैसे पूरा किया गया है, वैसे ही आने वाले समय में बाकी बचे झुग्गीवासियों के सपने को भी पूरा किया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story