नई दिल्ली: बेटी पर टिप्पणी को लेकर स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर पलटवार

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को इन आरोपों को खारिज कर दिया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी गोवा में अवैध बार चला रही है। ईरानी ने कहा कि उसकी बेटी एक कॉलेज की छात्रा है और कोई बार नहीं चलाती है। मंत्री ने कहा कि वह मामले को अदालत और लोगों तक ले जाएंगी।

कांग्रेस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी बेटी का दोष सिर्फ इतना है कि उनकी मां (खुद ईरानी) सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कांफ्रेंस करती रहती हैं। केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह 2024 में अमेठी से राहुल गांधी को फिर से हराएंगी। उन्होंने सोनिया गांधी को 2024 में अमेठी से राहुल को फिर से मैदान में उतारने की चुनौती दी। स्मृति ईरानी ने पवन खेड़ा से सवाल करते हुए कहा कि पेपर दिखाते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी अवैध बार चलाती है और इसके लिए उन्हें कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है, लेकिन खेड़ा को बताना चाहिए कि उन कागजात में उनकी बेटी का नाम कहां है?

ईरानी ने सवाल करते हुए कहा, जयराम रमेश (कांग्रेस नेता) ने आरटीआई के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप लगाया है, लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि क्या उस आरटीआई आवेदन में मेरी बेटी का नाम है? क्या उस आरटीआई के जवाब में उसका नाम है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.