सोशल मीडिया, 36 करोड़ यूजर्स तक पहुंचा हैशटैग योगीनॉमिक्स

Social media, hashtag Yoginomics reached 360 million users
सोशल मीडिया, 36 करोड़ यूजर्स तक पहुंचा हैशटैग योगीनॉमिक्स
उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया, 36 करोड़ यूजर्स तक पहुंचा हैशटैग योगीनॉमिक्स

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मुंबई से डोमेस्टिक रोड शो का शुभारंभ कर दिया है। अगले 22 दिन में देश के 9 बड़े शहरों में टीम योगी रोड शो के जरिए प्रदेश में 17 लाख करोड़ के निवेश को आकर्षित करने के लिए रोड शो करेगी।

वहीं, गुरुवार को जब एक तरफ सीएम मुंबई में बैंकर्स और निवेशकों से मिलकर उन्हें प्रदेश में उद्योग-व्यापार लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे थे, उस वक्त सोशल मीडिया यूजर्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अर्थिक नीतियों की हैशटैग योगीनॉमिक्स के जरिए सराहना करते दिखे। ट्विटर पर हैशटैग योगीनॉमिक्स और योगीजी घंटों टॉप ट्रेंड में बने रहे। इस दौरान यूजर्स मुंबई में आयोजित रोड शो के इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो ट्वीट करके सीएम योगी के प्रयासों की सराहना करते दिखे। ट्विटर पर 36.27 करोड़ यूजर्स तक हैशटैग योगीनॉमिक्स पहुंचा। तकरीबन 14 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस हैशटैग के जरिए योगी सरकार पर विश्वास जताते हुए अपने विचारों को व्यक्त किया। इसके अलावा लगभग 23.5 हजार यूजर्स ने लाइक, रिप्लाई और रीट्वीट के जरिए सीएम योगी आर्थिक नीतियों को प्रदेश के विकास के लिए उपयोगी बताया।

यूजर्स के अनुसार, जिस तरह से योगी सरकार निवेशकों से संपर्क कर रही है, वह काबिले तारीफ है। उत्तर प्रदेश में उद्योग धंधे का माहौल बना है और ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के मामले में प्रदेश की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story