सपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला, फायरिंग और पथराव

SP candidates convoy attacked, firing and stone pelting
सपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला, फायरिंग और पथराव
यू.पी विधानसभा चुनाव सपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला, फायरिंग और पथराव

डिजिटल डेस्क, अयोध्या। उत्तर प्रदेश में अयोध्या जिले के गोसाईगंज से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अभय सिंह के काफिले पर कथित तौर पर हमला हुआ है। शुक्रवार देर रात उनियार से जाहना बाजार जाते समय मियोपुर में फायरिंग और पथराव की घटना सामने आई है। फिलहाल, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हमले का आरोप विकास सिंह नाम के व्यक्ति पर लगाया जा रहा है। महाराजगंज थाने में एफआईआर के लिए तहरीर दी गई है। 

पूर्व विधायक अभय सिंह अयोध्या की गोसाईगंज विधानसभा सीट से सपा के उम्मीदवार हैं। इस सीट से बीजेपी के पूर्व विधायक इंद्र प्रताप तिवारी की पत्नी उनके सामने होगी। यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव 20 फरवरी को होगा। 

फेसबुक पर अभय सिंह ने पुलिस विभाग पर आरोप लगाते हुए लिखा, ""पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से विरोधियों से मिल चुके हैं चुनाव आयोग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। चुनाव के दौरान से लौटते समय मेरे काफिले पर चली गोली, गोसाईंगंज के नेव कबीरपुर में हुई घटना। मैं पूरी तरह से सुरक्षित हूं। अपने कार्यकर्ताओं से निवेदन है विरोधी चुनाव हार चुके हैं। यही कारण है वो चुनाव नहीं होने देना चाहते हैं। आप लोग शांति कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें।"

आपको बता दे गोसाईगंज समेत अयोध्या जिले में यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में वोटिंग होगी। यहां 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। अभी तक उत्तर प्रदेश में दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है, जबकि पांच चरण बाकी है। 10 मार्च को चुनावी नतीजे घोषित होंगे। 
 

Created On :   18 Feb 2022 6:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story