रैली में राहुल गांधी का जोरदार भाषण : थरूर

Strong speech by Rahul Gandhi at rally: Tharoor
रैली में राहुल गांधी का जोरदार भाषण : थरूर
महंगाई पर कांग्रेस का हल्ला बोल रैली में राहुल गांधी का जोरदार भाषण : थरूर
हाईलाइट
  • डर का अवतार नफरत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने रविवार को यहां पार्टी की रैली में महंगाई को नियंत्रित करने में नरेंद्र मोदी सरकार की विफलता पर हमला करने वाले पार्टी नेता राहुल गांधी के मजबूत भाषण की सराहना की।

एक ट्वीट में शशी थरूर ने कहा, कांग्रेस और राहुल गांधी के जोरदार भाषण से राम लीला मैदान में जनता की भारी भीड़ उमड़ी। पार्टी में व्यापक सुधारों की मांग करने वाले जी-23 के सदस्य के रूप में देखे जाने वाले थरूर को अगले महीने कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में संभावित उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा है।

रैली में अपने भाषण में, राहुल गांधी ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी के सत्ता में आने के बाद से देश में डर और नफरत बढ़ रही है। उन्होंने कहा, नफरत डर का अवतार है। नफरत उन्हीं में बनती है जो किसी चीज से डरते हैं। जो डरते नहीं हैं उनमें नफरत की कोई भावना नहीं होती है।

गांधी ने भारत में बढ़ रहे डर को भविष्य के लिए डर, बढ़ती कीमतों का डर और बढ़ती बेरोजगारी के डर के रूप में पहचाना। उन्होंने कहा, नफरत समाज को विभाजित करती है जिससे देश कमजोर होता है। भाजपा और आरएसएस समाज को विभाजित करने में शामिल हैं, जानबूझकर देश में नफरत और भय पैदा कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story