सुभासपा का बीजेपी रिटर्न, अमित शाह से ओपी राजभर की हुई मुलाकात, सपा को लग सकता है झटका

Subhasps BJP returns, OP Rajbhars meeting with Amit Shah, SP may get a setback
सुभासपा का बीजेपी रिटर्न, अमित शाह से ओपी राजभर की हुई मुलाकात, सपा को लग सकता है झटका
विधानसभा चुनाव 2022 सुभासपा का बीजेपी रिटर्न, अमित शाह से ओपी राजभर की हुई मुलाकात, सपा को लग सकता है झटका
हाईलाइट
  • राजनीतिक गलियारों में मुलाकात की चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद झटका खाई सपा को  एक और झटका  मिल सकता है। चुनाव से पहले बीजेपी गठबंधन को छोड़कर सपा में शामिल हुए ओपी राजभर  की नतीजों के बाद अमित शाह  से हुई मुलाकात को समाजवादी पार्टी के लिए झटका के तौर पर देखा जा रहा है। 

खबरों के मुताबिक बीजेपी वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी चीफ ओपी राजभर की मुलाकात  राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई। और सियासी अटकलें लगाई जाने लगी कि राजभर एक बार फिर यू टर्न लेते हुए बीजेपी गठबंधन में शामिल हो सकते है। हालांकि ओपी राजभर ने इन सभी अटकलों को सिरे से खारिज बताते हुए निराधार बताया। 

खबरों के अनुसार राजभर ने कहा कि न मुलाकात हुई, न बात हुई, हम समाजवादी पार्टी के साथ थे और आगे भी रहेंगे। बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन करने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने इसके समर्थन में सफाई देते हुए कहा कि हम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह  में नहीं जाएंगे। आगे उन्होंने बताया कि गाजीपुर में  28 मार्च को हम सपा चीफ अखिलेश के साथ मंच पर नजर आएंगे।   राजभर ने कहा सुभासपा 2024 के चुनाव के लिए सपा के साथ तैयारी करेगी। और हम स्थानीय निकाय  चुनाव भी एक साथ लडेंगे। 

 

अब देखना ये हैं कि सुभासपा के दावे खबरों  की अटकलों से ऊपर कितने सच बैठते है। या फिर 2024 की तैयारी करने के वादे में सपा के साथ समीकरण बैठाते है या बीजेपी के साथ। 

 

Created On :   19 March 2022 10:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story