सनी देओल ने नियुक्त किया था सांसद प्रतिनिधि, विवाद बढ़ा तो दी सफाई

Sunny Deol issues statement on controversy of appointment of his representative for gurdaspur loksabha constituency
सनी देओल ने नियुक्त किया था सांसद प्रतिनिधि, विवाद बढ़ा तो दी सफाई
सनी देओल ने नियुक्त किया था सांसद प्रतिनिधि, विवाद बढ़ा तो दी सफाई
हाईलाइट
  • सन्नी देओल ने विवाद को लेकर फेसबुक पर दी प्रतिक्रिया
  • पेशे से लेखक और लाइन प्रोड्यूसर हैं गुरप्रीत पल्हेड़ी
  • सन्नी देओल ने गुरप्रीत पल्हेड़ी को नियुक्त किया गुरुदासपुर लोकसभा सीट का सांसद प्रतिनिधि

डिजिटल डेस्क, गुरदासपुर। सांसद प्रतिनिधि नियुक्त करने के बाद बढ़े विवाद को शांत करने के लिए पंजाब के गुरुदासपुर से सांसद सनी देओल का बयान सामने आया है। सनी देओल ने इस विवाद को बेवजह और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। सनी ने कहा, "प्रतिनिधि नियुक्त किए जाने को लेकर जो विवाद पैदा किया जा रहा है वह बेवजह और दुर्भाग्यपूर्ण है।गुरदासपुर में मेरी अनुपस्तिथि में कोई काम बाधित न हो, इसलिए मैंने अपने निजी सहायक को गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है।"

 

 

सनी देओल ने 26 जून को अपना सांसद प्रतिनिधि नियुक्त करते हुए एक पत्र जारी किया था। इस पत्र में लिखा था कि, "मैं गुरप्रीत सिंह पलहेरी, पुत्र सुपिंदर सिंह, निवासी पलहेरी गांव, जिला मोहाली, पंजाब को अपना प्रतिनिधि नियुक्त करता हूं। वह संबंधित अधिकारियों के साथ मेरे संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित बैठकों और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।" सनी देओल के इस फैसले से उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है। पंजाब में सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं से लेकर अन्य पार्टियों के नेता भी सनी देओल पर तंज कस रहे हैं। 

सनी देओल के इस निर्णय को पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं के साथ धोखा बताया था। सुखजिंदर सिंह ने कहा था कि "सनी देओल ने प्रतिनिधि की नियुक्ति कर गुरदासपुर की जनता को धोखा दिया है। एक सांसद कैसे अपना प्रतिनिधि नियुक्त कर सकता है। मतदाताओं ने सनी देओल को अपना सांसद चुना है, न कि उनके प्रतिनिधि को।"

बता दें कि गुरप्रीत सिंह पेशे से लेखक और लाइन प्रोड्यूसर हैं।

 


 

Created On :   2 July 2019 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story