सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की थी आत्महत्या, वीडियो में एक्टर की डेड बॉडी साथ दिखाई दे रहे शख्स ने किया दावा

Sushant Singh Rajput did not commit suicide, the person seen with the actors dead body in the video claimed
सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की थी आत्महत्या, वीडियो में एक्टर की डेड बॉडी साथ दिखाई दे रहे शख्स ने किया दावा
सुशांत मर्डर केस सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की थी आत्महत्या, वीडियो में एक्टर की डेड बॉडी साथ दिखाई दे रहे शख्स ने किया दावा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत आज भी एक पहेली बनी हुई है। समय-समय पर उनके मौत से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। एक बार फिर से यह हाई प्रोफाइल मामला सुर्खियों में आ गया है। बता दें कि जिस हॉस्पिटल में सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया था। वहीं एक्टर के पोस्टमार्टम के समय मौजूद रहने वाले एक शख्स ने हाल ही में दावा किया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें मारा गया था। यह पूरी तरह से मर्डर था। ऑटोप्सी स्टाफ के दावों ने एक बार फिर से मुद्दे को हवा देने का काम किया है। इस दावे के बाद इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे बीजेपी नेता नितेश राणे ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है।

दावा आत्महत्या नहीं मर्डर है

ऑटोप्सी स्टाफ रूपकुमार शाह ने हाल ही में यह दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी। उन्होंने कहा था कि जब उनका मृत शरीर कूपर हॉस्पिटल में लाया गया था तब सबसे पहले एक्टर के शरीर की जांच मैने ही की थी। खुलासा करते हुए शाह ने कहा था कि सुशांत की आंखों पर मुक्का मारा गया था और उनकी हड्डीयां भी टूटी हुई थी। उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने अपने वरिष्ठों से इस पूरे मुद्दे पर बात करने की कोशिश भी की लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया था। अब इस पूरे मामले में नितेश राणे की एंट्री हो गई है। बीजेपी नेता राणे ने एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें रूप कुमार शाह सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।
  
राणे ने किया वीडियो शेयर

ट्वीटर पर वीडियो को शेयर करते हुए राणे ने लिखा है कि "यह स्पष्ट है कि रूप कुमार शाह सुशांत सिंह राजपूत के शरीर को ले जाने वाले व्यक्ति थे। वह पोस्टमार्टम के दौरान वहां थे। आखिरकार सच्चाई सामने आ रही है। अब बेबी पेंगुइन दूर नहीं है। न्याय होगा!" बीजेपी नेता द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर रूप कुमार को सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी के साथ देखा जा सकता है। 

बहन ने की सुरक्षा की मांग

दिवंगत एक्टर के इस मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब परिवार के सदस्यों और उनके साथ रहने वाले लोगों ने कपूर हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम पर सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद से समय-समय पर सुशांत मामले से जुड़ा कोई न कोई शख्स आकार इसे मर्डर बताता रहा है। उन्हीं में से एक रूप कुमार ने भी आकर दोबारा से यह बहस छेड़ दी है कि उनकी मौत सुसाइड थी या मर्डर? वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रूप कुमार शाह की सुरक्षा के लिए पीएम मोदी से गुहार लगाई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देने की बात भी कही थी। हालांकि, जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सही वजह क्या रही थी।

Created On :   2 Jan 2023 5:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story