चुप नहीं हुई हूं, ईडी की जांच से खुश हूं

Swapna Suresh says Havent kept quiet, happy with EDs probe
चुप नहीं हुई हूं, ईडी की जांच से खुश हूं
स्वप्ना सुरेश चुप नहीं हुई हूं, ईडी की जांच से खुश हूं

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। सोना तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने मंगलवार को मीडिया में आई उन खबरों का खंडन किया कि वह चुप हो गई हैं।

सुरेश ने कहा, ऐसी खबरें आ रही हैं कि मैं चुप हो गई हूं, लेकिन मैं चुप नहीं हुई हूं। मैं प्रवर्तन निदेशालय की जांच में प्रगति से खुश हूं।

स्वप्ना सुरेश ने लंबे अंतराल के बाद इस साल जून में मीडिया के सामने आकर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, उनकी पत्नी और बेटी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि यहां के हवाईअड्डे के माध्यम से सोना और मुद्राओं की तस्करी में इन सभी की भूमिका थी।

अपने इस बयान से वह कई दिनों तक सुर्खियों में रहीं, लेकिन उसके बाद से चुप थीं।

स्वप्ना ने कहा, मुझे अब बेंगलुरु में नौकरी मिल गई है, जहां मेरा दोस्त सरित है। केरल पुलिस ने यह दिखाने की पूरी कोशिश की कि मुझे नौकरी नहीं मिली है, लेकिन कर्नाटक पुलिस ने हमारी मदद की। अब मैं यह दिखाने के लिए अदालत की शरण लूंगी कि मैं नई नौकरी ज्वाइन करने में सक्षम हूं।

स्वप्ना सुरेश सोना तस्करी के मामले में जुलाई, 2020 में गिरफ्तारी के बाद एक साल से अधिक समय तक जेल रहने के बाद फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story